सलमान के पिता सलीम को आया गुस्सा, तो मिल्खा सिंह ने दिया करारा जवाब

0

नई दिल्ली रियो ओलंपिक में गुडविल एम्बेसडर सलमान खान के नाम पर विवाद सुर्खियों में है। स्टार पहलवान योगेश्वर दत्त के बाद महानतम स्प्रिंटर मिल्खा सिंह ने इस फैसले पर कड़ा विरोध जताया था। जिसके बाद इस विरोध पर पिता सलीम खान नाराज हो गए हैं। सलीम ने विरोध करने वाले मिल्खा सिंह पर हमला किया है कि फिल्म इंडस्ट्री ने मिल्खा को गुमनामी से बचाया। अब इसपर मिल्खा सिंह ने करारा जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें : उस दिन सिर्फ इस शख्स को था पता कि थोड़ी देर में मरने वाली हैं प्रत्यूषा !

मिल्खा सिंह

मिल्खा सिंह ने कहा, मैंने स्टोरी दी तो फिल्म बनीं

मिल्खा सिंह ने कहा कि मैं किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहता, सलमान स्पोर्ट्समैन नहीं हैं। बॉलीवुड ने मुझे क्या दिया। मैंने अपनी स्टोरी दी तो उन्होंने फ़िल्म बनाई। मिल्खा सिंह ने आगे कहा कि मैं कंट्रोवर्सी में नहीं पड़ना चाहता लेकिन सलमान को ओलंपिक खेल में एंबेसडर बनाना ग़लत है। सलमान ने स्पोर्ट्स को क्या दिया है। ओलंपिक में जाने वाले हमारे सभी खिलाड़ी एंबेस्डर हैं।

यह भी पढ़ें : सरकारी वेबसाइट पर सनी लियोनी की ‘न्यूड’ तस्वीर

इससे पहले क्या बोली थे सलीम खान

सलीम खान ने अपने बेटे सलमान का बचाव करते हुए लिखा है, ‘मिल्खाजी ये सिर्फ बॉलीवुड नहीं है दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है। ये वही इंडस्ट्री है जिसने आपको गुमनामी में जाने से बचाया। सलमान खान ने किसी खेल में हिस्सा भले ही न लिया हो लेकिन वो बेहतरीन तैराक, साइकलिस्ट और वेटलिफ्टर हैं। हम जैसे खेलप्रेमियों की वजह से ही खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

योगेश्वर दत्त ने दिया था मिल्खा सिंह का साथ

योगेश्वर दत्त और मिल्खा सिंह के साथ देश के कई एथलीट पर आईओए के इस फैसले का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि आईओए सलमान के समर्थन में है। आईओए उपाध्यक्ष तरलोचन सिंह ने कहा था कि जब जानी-मानी हस्तियां लोगों से मदद करने की अपील करती हैं तो हमें और प्रचार मिलता है जो खेल के लिए अच्छा है। युवा भी फिल्मी हस्तियों से प्रेरणा लेते हैं। हम इसी वजह से सलमान खान की मदद ले रहे हैं और उन्हें कुछ दे नहीं रहे।

loading...
शेयर करें