पहाड़ की मेघना अमेरिका में बनी मिसेज इंटरनेशनल

0

देहरादून। दुनियाभर की बीस हजार सुंदरियों को उत्तराखंड की मेघना ने पीछे छोड़ दिया है। अमेरिका के अटलांटा में हुई मिसेज इंडिया इंटरनेशनल-2016 का खिताब जीत लिया है। दुनियाभर की बीस हजार भारतीय सुंदरियों में मेघना पहले टॉप-14 में पहुंचीं और फिर विनर चुनी गईं।मिसेज इंडिया इंटरनेशनल

मिसेज इंडिया इंटरनेशनल के बाद अब मिसेज वर्ल्ड में हिस्सा लेंगी मेघना

मिसेज इंटरनेशनल के बाद अब मेघना फ्लोरिडा में होने वाले मिसेज वर्ल्ड कंपीटिशन में हिस्सा लेंगी। इसमें दुनियाभर के करीब सौ देशों की सुंदरियां हिस्सा लेंगी। मेघना के माता-पिता राजपुर रोड सरस्वती विहार में रहते हैं। मेघना के पिता चांद बल्लभ ओएनजीसी से रिटायर्ड हैं और मां राधा बल्लभ गृहिणी हैं। मेघना बल्लभ जोशी ने सेंट थॉमस स्कूल से पढ़ाई की है। इसके बाद दिल्ली से कंप्यूटर कोर्स और फिर शादी के बाद पति राजीव जोशी के साथ अमेरिका में सेटल हो गईं।

बीस हजार भारतीय सुंदरियों ने लिया हिस्सा

मिसेज इंडिया इंटरनेशनल में ऑनलाइन करीब बीस हजार भारतीय सुंदरियों ने हिस्सा लिया। शनिवार शाम अमेरिका में हुए इस कांटेस्ट में मेघना ने लहंगा और गाउन पहना। मेघना अब जुलाई में फ्लोरिडा में होने वाले मिसेज वर्ल्ड कंपीटिशन में हिस्सा लेंगी। मेघना के अभिभावकों ने बताया कि वह भी फ्लोरिडा जाएंगे।

उन्होंने बताया कि अब तक तो मेघना का कंपीटिशन अलग-अलग देशों की भारतीय सुंदरियों से हुआ था लेकिन अब दुनियाभर की सभी सुंदरियां इसमें हिस्सा लेंगी। मेघना ने बताया कि मिसेज इंडिया इंटरनेशनल के साथ उनका एक साल का बांड हुआ है। इसके तहत वह इनके साथ क्राउन पहनकर विभिन्न आयोजनों में हिस्सा लेंगी।

अमेरिका में उत्तराखंड की खूबसूरती की हुई तारीफ

अमेरिका में भी उत्तराखंड की खूबसूरती की तारीफ हुई। कंपीटिशन में अधिकतर जजेस बॉलीवुड के ही थी। बताया कि दून में उनका घर है तो पद्मिनी ने कहा कि वहां के लोग बेहद खूबसूरत हैं और उत्तराखंड में प्राकृतिक सुंदरता से भरा हुआ है।

loading...
शेयर करें