मिस्बाह-उल-हक बने रहेंगे पाकिस्तान टीम के कप्तान

0

लाहौर। पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी मिस्बाह-उल-हक ने टेस्ट टीम की कप्तानी जारी रखने का फैसला किया है। वह इस माह के अंतिम सप्ताह से शुरू हो रहे वेस्टइंडीज दौरे के लिए पाकिस्तानी टेस्ट क्रिकेट टीम की कमान संभालेंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन शहरयार खान ने मिस्बाह के इस फैसले को स्वीकार कर लिया है।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए सरफराज अहमद को पाकिस्तान की टेस्ट क्रिकेट टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला 26 अप्रैल से शुरू हो रही है। इस टेस्ट श्रृंखला से पहले वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच चार टी-20 और तीन एकदिवसीय मैचों की श्रंखला खेली जाएगी। टी-20 श्रृंखला की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है।

आस्ट्रेलिया दौरे से वापसी के बाद मिस्बाह ने कहा था कि वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में अपने प्रदर्शन को देखने के बाद अपने भविष्य के बारे में घोषणा करेंगे। पीसीबी ने अपने एक बयान में कहा, “मिस्बाह ने चेयरमैन को इस बात से अवगत कराया कि वह पाकिस्तान टेस्ट टीम की कप्तानी जारी रखने के इच्छुक हैं। शहरयार ने उनकी इस इच्छा को स्वीकृति दे दी है। उन्होंने इसके साथ ही सरफराज को टेस्ट टीम का उप-कप्तान भी बनाया है।”

loading...
शेयर करें