मिस इंडिया ऑडिशन में लखनऊ की कुडि़यों का कमाल

लखनऊ में रविवार को हुए मिस इंडिया ऑडिशन में कुडि़यों का जलवा रहा। 60 से ज्यादा एंट्रीज आईं, लेकिन 35 मॉडल्स को ही खुद को साबित करने का मौका मिला। मिस इंडिया ऑडिशन 2016 में 35 में तीन मॉडल्स को सेलेक्ट किया गया। इनमें दो मॉडल्स वाराणसी की तो एक लखनऊ की है।
मिस इंडिया ऑडिशन

मिस इंडिया ऑडिशन में तीन सेलेक्ट

वाराणसी की सौम्या सिंह और दिव्या सिंह के साथ लखनऊ की सुप्रिया निगम को फाइनल राउंड के लिए दिल्ली बुलाया गया है। मशहूर फैशन डिजाइनर आसमां हुसैन ऑडिशन की जज थीं। उन्होंने बताया कि मिस इंडिया ऑडिशन में उन मॉडल्स काे सेलेक्ट किया गया है, जिनमें इंटरनेशनल लेवल पर खुद को प्रेजेंट करने का दम है। ऑडिशन के दौरान हाइट, लुक, फिगर, पर्सनालिटी और पोटेंशियल को देखते के बाद सेलेक्शन किया गया।
उन्होंने बताया कि लखनऊ अभी फैशन की दुनिया में ज्यादा मशहूर नहीं हो पाया है। यहां से टॉप मॉडल चुनना आसान काम नहीं। लेकिन उम्मीद है कि यहां से चुनी गई मॉडल अपना नाम चमका सकें। सेलेक्टेड मॉडल्स में एक सौम्या मैकेनिकल इंजीनीयर हैं। उन्होंने आॅडिशन के लिए जिम, रैंप वॉक, खाने आदि पर ध्यान देना शुरू कर दिया था। सौम्या की पसंदीदा मॉडल लारा दत्ता हैं। सौम्या बताती हैं कि उनकी मां का सपना है कि मैं इस कॉम्पिटीशन को जीतूं।
एमबीए की दिव्या बताती हैं, यहां आने से पहले वर्कशॉप किया था। इसके साथ जिम, डांस क्‍लास पर ज्‍यादा फोकस रहा। बीकॉम फाइनर ईयर की सुप्रिया बताती हैं, मिस इंडिया बनना मेरा सपना है। मेरे सपने को पूरा करने के लिए मेरा परिवार भी साथ है। उन्होंने बताया कि मैंने इस कॉम्पिटीशन के लिए ज्यादा तैयारियां तो नहीं की, लेकिन मेरा एटीट्यूड और स्टाइलिंग जजेज को पसंद आई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button