मिस यूनीवर्स ने दुनिया के सबसे सेक्सी डॉक्टर को दिया दिल

0

न्यूयॉर्क। दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की का आशिक बनना वाकई खुशनसीबी होगी। लेकिन जब दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को सबसे खूबसूरत लड़का मिल जाए, तब क्या हो। यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जोड़ी कहलाएगी। अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक साल 2015 की मिस यूनीवर्स पिया वर्ज्दबैख और दुनिया के सबसे सेक्सी डॉक्टर मिखाइल वर्षावस्की इन दिनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर डॉक्टर मिखाइल ने मिस यूनीवर्स पिया के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की।

मिस यूनीवर्स पिया
फोटो : डेलीमेल से साभार

मिस यूनीवर्स पिया का दिल

इसके बाद से ही अफवाहें उड़ने लगी थीं कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। अब डॉक्टर मिखाइल ने एक इंटरव्यू में ऐलान‍ किया है कि वह मिस यूनीवर्स पिया को डेट कर रहे हैं। बीते साल पीपल मैगजीन में मिखाइल को दुनिया के सबसे सेक्सी डॉक्टर का खिताब मिला था। पिया से रिलेशन पर मिखाइल ने कहा है कि वह एक नई और प्यारी रिलेशनशिप में हैं। देखना होगा कि इस खूबसूरत रिश्ते को क्या अंजाम मिलता है।

हालांकि पिया ने अभी इस रिलेशन पर कोई खास बात नहीं कही। इसके उलट बीते हफ्ते अपने फैंस के साथ फेसबुक चैट में पिया ने एक अलग ही बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘मेरी जिंदगी में फिलहाल कोई खास नहीं। मेरा काम ही मेरे लिए खास है।’ वैसे पिया कुछ भी कहें, मिखाइल के लिए उनका प्यार भी जगजाहिर हो ही चुका है। बता दें कि पिया ने कुछ दिनों पहले मिखाइल के साथ एक बॉक्सिंग मैच की खूबसूरत सी फोटो ट्विटर पर शेयर की थी।

अब मिखाइल की ओर से नई तस्वीर आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की सोच को पंख लग गए हैं। लोगों सोच रहे हैं कि इस सबसे खूबसूरत जोड़ी के बच्चे कैसे होंगे। पिया को पिछले साल दिसंबर में मिस यूनीवर्स का खिताब मिला था। हालांकि तब यह मामला काफी चर्चा में आया था। दरअसल, मिस यूनीवर्स कॉन्टेस्ट के होस्ट स्टीव हार्वी ने गलती से मिस कोलंबिया आद्रियाना को खिताब का हकदार बताया था। उन्हें मिस यूनीवर्स का क्राउन भी पहना दिया गया, तभी स्टीव ने अपनी गलती मानते हुए बताया कि असली मिस यूनीवर्स पिया हैं।

मिस यूनीवर्स पिया की तरह की उनके ब्वायफ्रेंड डॉक्टर मिखाइल भी दुनियाभर में चर्चित हैं। मूल रूप से रशियन मिखाइल के ट्विटर पर 16 लाख से अधिक फॉलोवर हैं। वह न्यू जर्सी के एक हॉस्पिटल में दो साल से मेडिकल रेसीडेंट हैं।

loading...