मीडिया पर पहरा दे रही थी यूपी पुलिस, महाकाल मंदिर में पहुंच गया विकास दुबे

0

उत्तर प्रदेश पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी कानपुर कांड का मास्टरमाइंड विकास दुबे उसकी गिरफ्त में नहीं आया. विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने खुद सरेंडर किया है. खैर, यूपी पुलिस नोएडा स्थित फिल्म सिटी पर पहरा दे रही थी और विकास दुबे उज्जैन पहुंच गया.

दरअसल, यूपी पुलिस को खबर मिली थी कि विकास दुबे नोएडा स्थित फिल्म सिटी के किसी मीडिया हाउस में आ सकता है और मीडिया से बात करके सरेंडर का ऐलान कर सकता है. इस खबर के बाद यूपी पुलिस एक्टिव हो गई और फिल्म सिटी में हर आने-जाने वाले पर नजर रखी जा रही थी.

इस बीच विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंच गया. आजतक को मिली खबर के मुताबिक, विकास दुबे ने मंदिर के गार्ड को बताया कि मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला. इसके साथ ही स्थानीय मीडिया को खबर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया.

आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक विकास दुबे खुद महाकाल के मंदिर तक पहुंचा. काफी देर तक वो वहां घूमता-फिरता रहा और फिर सिक्योरिटी गार्ड से जाकर कहा-मैं विकास दबे हूं, कानपुर वाला. विकास दुबे उज्जैन की सड़क पर चिल्लाता रहा. कहता रहा कि मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला.

आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस की आठ टीमें लगी थी, लेकिन 6 दिन बाद भी विकास दुबे को यूपी पुलिस ढूंढ नहीं पाई. जगह-जगह छापेमारी की गई और पूरे प्रदेश को छावनी में बदल दिया गया. इसके बावजूद विकास दुबे यूपी पुलिस को गच्चा देने में कामयाब रहा.

loading...
शेयर करें