मीडिया पर फिर बुरी तरह भड़के ऋषि कपूर, कहा- अगर कोई उल्टा सवाल करेगा तो पीट दूंगा

0

मुंबई। कपूर फैमिली के उम्रदराज चश्मो-चिराग ऋषि कपूर एक बार फिर मीडियाकर्मियों से बदसलूकी कर चर्चा में आ गए है। इस बार तो उन्होंने ने मीडियाकर्मियों को पीट देने की बात कह डाली।

ऋषि कपूर

दरअसल ऋषि कपूर अपनी आपने वाली फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ के प्रमोशन के लिए जगह जगह प्रचार कर रहे है इसी संबंध में ऋषि कपूर एक इवेंट में पहुंचे जहां पूरी मीडिया और बाकी लोग उनका इंतजार कर रहे थे। ऋषि कपूर वहां पहुंचे और इसके पहले की मीडिया कोई सवाल करती वो बुरी तरह गुस्सा हो उठे और कहा कि कोई उनसे इधर-उधर के सवाल ना करें और जिस इवेंट में आए हैं उससे जुड़े सवाल ही करें। कोई उल्टा सवाल करेगा तो मैं पीट दूंगा।

उन्होंने पीएम मोदी के मन की बात को संज्ञान में लेते हुए कहा कि जब मोदी जी कुछ कहते है तो आप उनके भाषण को बिलकुल वैसे ही लिखते हैंं। जबकि मैं कुछ कहता हूं तो आपलोग अपनी स्टाइल में मिर्च मसाला लगाकर लिखते हैं। उन्होंने आगे कहा, मुझसे संजू फिल्म का ट्रेलर कैसा है या आसाराम की बेल जैसे सवाल न ही करे तो बेहतर होगा। मेरा इन सवालों से कोई सरोकार नहीं।

ज्ञात हो कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब ऋषि कपूर ने मीडियाकर्मियों पर गुस्सा हुए हैं, इसके पहले भी कई मौकों पर वह मीडियाकर्मियों पर भड़क चुके हैं।

loading...
शेयर करें