#MIvsCSK : मुंबई ने जीता टॉस, गेंदबाजी करने का लिया निर्णय

पुणे: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के 27वें मैच में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टॉस चेन्नई अपने नए घरेलू मैदान महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम, पुणे में होने वाले इस मैच के लिए अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है। मुंबई ने कीरेन पोलार्ड की जगह जॉन पॉल डुमिनी को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

टूर्नामेंट के प्ले आफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए गत चैंपियन मुंबई को इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई को पिछले छह मैचों में से एक केवल एक में जीत नसीब हुई है।

दो साल के प्रतिबंध के बाद लौटी महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई छह मैचों में पांच मैच जीतकर शीर्ष पर है।

टीमें :

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, इमरान ताहिर, सैम बिलिंग्स, ड्वायन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चहर, हरभजन सिंह और शार्दुल ठाकुर।

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, एविन लेविस, इशान किशन (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या, जॉन पॉल ड़ुमिनी, हार्दिक पांड्या, मिशेल मेक्लेघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह और मुस्ताफिजुर रहमान।

Related Articles