नहाती हुई महिला का बनाया अश्लील वीडियो और फिर किया गंदा काम

0

लुधियाना लुधियाना से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने रिश्तों को तारतार कर सारी हदें तोड़ दीं। इस युवक ने अपनी मुंहबोली बुआ का पहले तो नहाते हुए वीडियो बनाया फिर ब्लैकमेल कर मुंहबोली बुआ का रेप भी किया। इतना ही नहीं इसने वीडियो क्लिप भी सार्वजनिक कर दी। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की।

 यह भी पढ़ें :  वो इलाज़ कराने गई थी… डॉक्टर ने किया Sexual Harassment

यह भी पढ़ें : बर्फीले पानी में तैरने के लिए यहां लड़के-लड़कियां होते हैं ‘न्यूड’

मुंहबोली बुआ का रेप

मुंहबोली बुआ का रेप कर वीडियो दोस्तों में बांट दी

मिली जानकारी के अनुसार नरेश निवासी हरकिशन विहार के पिता ने क्षेत्र की एक महिला को सालों से अपनी बहन बनाया हुआ है। आरोपी नरेश अपने परिवार से अलग होकर मुंहबोली बुआ के घर में रहने लगा। इसके बाद यह युवक इस महिला के पति के पास पहुंचा और किराए से मकान दिलवाने की बात कही। नरेश अपने काम के दौरान रात की शिफ्ट करने लगा। जब इस महिला का पति और बच्चे घर पर नहीं थे तब नरेश ने इस महिला की नहाते हुए वीडियो बना लिया और फोटो खींच लिए। इसके बाद नरेश ब्लैकमेल करने लगा। मुंहबोली बुआ का रेप कर दिया। इतना ही नहीं इसने वीडियो क्लिप भी अपने दोस्तों में बांट दी। पुलिस ने आरोपी नरेश के मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : कुछ यूं ‘हॉट योगा’ सिखाते हैं ये योग गुरु, साल में नहाते हैं सिर्फ एक बार

इससे पहले भी हुआ था ऐसा मामला

मुंहबोली बुआ का रेप से पहले एक मामला सिंगापुर से आया था। जहां बाथरूम में नहाते हुए एक महिला का वीडियो बनाने वाले 31 वर्षीय भारतीय मूल के एक मलेशियाई नागरिक को दो महीने के लिए जेल भेज दिया गया था। उसने एक अपार्टमेंट में बाथरूम को छोड़ने से पहले अपने मोबाइल फोन की वीडियो रिकॉर्डिंग चालू करके उसे वहीं फव्वारे के पास छिपा दिया था। उसके कुछ देर बाद उसकी 25 वर्षीय रूम पार्टनर ने बाथरूम में प्रवेश किया और इस तरह उसकी नहाते हुए वीडियो बनाई गई। इस मामले में अदालत ने उसे एक वर्ष की कैद और जुर्माने की सजा दी जाती थी।

 

loading...
शेयर करें