OMG! सोते समय आदमी के मुंह में गिरा सांप, चबा-चबा कर खाया

0

इंदौर। अजीबो-गरीब घटना में 28 वर्षीय युवक यहां शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) पहुंचा और पुलिस व डॉक्टरों को हैरान करते हुए दावा किया कि उसने शराब की खुमारी में छोटे सांप का सिर चबाकर निगल लिया है। इसके बाद उसने कहा कि मुंह में गिरा सांप का पता ही नहीं चला।

मुंह में गिरा सांप

मुंह में गिरा सांप और चबाकर निगल गया

पुलिस के सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) मुन्ना सिंह जादौन ने बताया कि परदेशीपुरा क्षेत्र में रहने वाले विनोद सूर्यवंशी (28) ने कल एमवायएच पहुंचकर डॉक्टरों को बताया कि उसने शराब पी और घर जाकर बिस्तर पर लेट गया। शराब की खुमारी में उसके मुंह पर छत से कुछ गिरा जिसे वह चबाकर निगल गया।

पास में नजर आया कटे सिर का मरा सांप

उन्होंने बताया, युवक की मां रामप्यारी ने पुलिस को बयान दर्ज कराया है कि उसने बिस्तर पर लेटे अपने बेटे के मुंह पर खून लगा देखा और उसे पास ही कटे सिर का छोटा सांप मरा नजर आया। जब लड़के को एक चूर्ण खिलाकर उल्टी करायी गयी, तो सांप का सिर भी उसके पेट से बाहर आ गया। इससे डरी-सहमी मां ने अपने बेटे को फौरन एमवायएच में भर्ती करा दिया।

चकराये पुलिस और डॉक्टर

जादौन ने कहा कि मामले की जानकारी मिलने पर जब पुलिस ने सूर्यवंशी के घर जाकर सांप के अवशेष ढूंढे, तो उसे कुछ नहीं मिला। पूछताछ पर मां-बेटे ने पुलिस से कहा कि उन्होंने डर के मारे सांप के अवशेष अपने घर के पास के गंदे नाले में फेंक दिये थे। एएसआई ने कहा कि मामला संदिग्ध है और मां-बेटे के बयान दर्ज करने के बाद इसकी जांच की जा रही है।

मुंह में गिरा सांप का मामला संदिग्ध 

इस बीच, एमवायएच में युवक को इलाज के बाद छुट्टी मिल चुकी है। लेकिन अस्पताल प्रशासन का कहना है कि इस बात की फौरन पुष्टि नहीं की जा सकती कि युवक ने शराब की खुमारी में छोटे सांप का सिर चबाकर निगल लिया था। पाल ने कहा, अगर निगले गये पदार्थ के अवशेष उल्टी के जरिए युवक के शरीर से बाहर निकल गये हैं, तो हम फौरन कैसे कह सकते हैं कि उसने क्या निगला था।

courtsey KhabarIndiaTV

loading...
शेयर करें