भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस रखेगी भाजपा सरकार, होगी सख्त कार्रवाई

0

देहरादून।  उत्तराखंड के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अब से भ्रष्टाचार पर बेहद सख्त रहेंगे। पहली बार प्रदेश कार्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में बीते दिनों बहुत घोटाले हुए। अब उन सब लोगों की फाइलें खंगाली जा रही है। उन्होंने यह भी कहा की भाजपा सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस रखेगी, जिसके साथ तमाम कार्यों में पारदर्शिता आएगी।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

मुख्यमंत्री ने कहा भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मिला है भारी बहुमत

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले कुछ समय से कुछ लोग प्रदेश को खोखला कर रहे थे। अब इस मामले में राज्य सरकार उन सब लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बीते शनिवार कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी और फूल मालाओं से स्वागत किया। इस मौके पर भ्रष्टाचार की बात करते हुए रावत ने कहा कि भ्रष्टाचार समाज की सबसे बड़ी व्याधि है। इसे समाप्त करने के लिए राज्य सरकार धर्मयुद्ध करेगी। इसके लिए वह खुद भी गत रात डेढ़ बजे तक फाइलें देखते रहे।

उन्होंने कहा की जनता ने उन्हें भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भारी बहुमत दिया है। अब सरकार की जिम्मेदारी है कि जनता की भावनाओं पर खरा उतरे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान उन्होंने बगैर डरे भ्रष्टाचार पर सख्त कार्रवाई को कहा, साथ ही इस कार्रवाई में राज्य सरकार के साथ होने की बात कही है।

loading...
शेयर करें