फ्लाइट में क्रू मेंबर से कहा, मुझे कपड़े पहना दो प्लीज

0

नई दिल्‍ली। कुछ दिनों पहले भुवनेश्‍वर से दिल्‍ली जा रही इंडियो की फ्लाइट 6E-256  में अजीब नजारा देखने को मिला। नजारा देखते ही वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। फ्लाइट में मौजूद शख्‍स ने क्रू मेंबर से कहा कि मुझे कपड़े पहनाओ।

मुझे कपड़े पहनाओ

फ्लाइट में क्रू मेंबर से कहा, मुझे कपड़े पहनाओ

भुवनेश्वर से दिल्ली जा रही इंडिगो फ्लाइट 6E-256 में एक व्‍यक्ति ने महिला क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी की उस शख्स ने शौचालय में जाकर उससे कपड़े पहनाने में मदद मांगी। ऐसा होते ही वहां हड़बड़ी मच गई।

अंग्रेजी अखबार ने किया खुलासा

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार पहले उस व्यक्ति ने महिला क्रू मेंबर से सीट बेल्ड बांधने में मदद ली और थोड़ी देर बाद वो शौचालय चला गया और उसके बाद उसने वहां से मदद के लिए बेल बजा दी। जब महिला क्रू मेंबर वहां पहुंची तो उसने देखा कि वो व्यक्ति नग्न अवस्था में था और उसने महिला से कपड़े पहनाने को कहा, जिस पर महिला ने मना कर दिया और कहा कि वो शौचालय से खुद बाहर आए।

क्रू मेंबर को दी गालियां

मुझे कपड़े पहनाओ वाली बात न मानने पर वो व्यक्ति भड़क गया और उसने महिला क्रू मेंबर को गाली देना शुरू कर दिया। उसके शोर मचाने पर मेल क्रू मेंबर ने किसी तरह उसे बाथरूम से बाहर निकाला और उसे सीट पर बैठाया। महिला क्रू मेंबर ने पायलट से उस व्यक्ति की शिकायत की, जिसके बाद जैसे ही प्लेन दिल्ली लैंड हुआ, उस व्यक्ति को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया।

loading...
शेयर करें