सीने में दर्द की समस्या से जूझ रहे मुनव्वर राणा, लखनऊ SGPGI के ICU में भर्ती

0

लखनऊ: मेरे आंसू कभी जेवर नहीं होने वाले, ये गुनाहगार पैगम्बर नहीं होने वाले…हमको दुनिया ने बसा रखा है दिल में अपने, हम किसी हाल में बेघर नहीं होने वाले…ये जो सूरज लिए कांधों पर फिरा करते हैं, मर भी जायें तो मुनव्वर नहीं होने वाले…जब भी आप ये शायरी सुनेंगे तो आपके जहन में उस शायर का नाम आयेगा जिसने अपने उम्दा शब्दों से पूरी दुनिया में एक अलग पहचान बना ली है। जी हां, हम बात कर रहे हैं मशहूर शायर व कवि मुनव्वर राणा की। इन दिनों हमारे इस चहेते शायर की तबियत ठीक नहीं है।

मुनव्वर राणा

मुनव्वर राणा अस्पताल में भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार, मुनव्वर राणा को इलाज के लिए लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट (एसजीपीजीआई) में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि मुनव्वर राणा को सीने में दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक मुनव्वर राणा चेकअप कर रहे हैं। राणा के परिवार वालों का कहना है कि उन्हें लंबे समय से लंग इन्फेक्शन की समस्या थी।

अस्पताल के पीआरओ ने बताया कि मुनव्वर राणा को सीने में दर्द था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। अभी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। उन्हें अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक लगातार उनकी तबियत पर नजर रखे हुए हैं।

 

loading...
शेयर करें