किसी से भी इश्क नहीं लड़ा सकती है ये एक्ट्रेस

0

मुंबई: अभी तक आपने कई तरह के बांड के बारे में सुना होगा लेकिन जो बांड बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने साइन किये हैं उसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे। दरअसल, निधि अग्रवाल डायरेक्टर शब्बीर खान निर्देशित फिल्म मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं। निधि इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने तक वह किसी को भी डेट नहीं कर सकती। इसके लिए बाकायदा उनसे एक बांड साइन कराया गया है।

मुन्ना माइकल

मुन्ना माइकल फिल्म की शूटिंग से पहले निधि अग्रवाल ने साइन किया बांड

मिली जानकारी के अनुसार, निधि अग्रवाल को ‘नो डेटिंग क्लॉज’ साइन करने के लिए कहा गया है। इस बांड के मुताबिक़, जब तक कि फिल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती और यह सिर्फ सेट के लिए ही नहीं बल्कि वो कहीं भी डेटिंग नहीं कर सकती है।

यह भी पढ़ें: अब भारत में ‘पान बहार’ बेच रहे हैं जेम्स बांड

इस बारे में निधी का बताया है कि उन्हें इस बात पर यकीन करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट को दो बार पढ़ना पड़ा, लेकिन उन्हें इससे असल में कोई दिक्कत नहीं है। उनका मानना है कि वो उनसे 100 पर्सेंट डेडिकेशन चाहते हैं। निधि के ख्याल से मेकर्स इस क्लॉज को इसलिए शामिल करते हैं क्योंकि को-स्टार को डेटिंग करने से प्रोडक्शन हाउस के लिए पब्लिसिटी एक्सरसाइज आसान हो जाता है और फिल्म पर फोकस नहीं हो पाता है।

निधि का कहना है कि इस क्लॉज के कारण अब वो अपने फोन को दूर रख सकती हैं और चार-पांच घंटे तक इस बात की टेंशन लिए बिना प्रैक्टिस कर सकती हैं कि कौन उन्हें फोन कर रहा है। यह पांच-छह महीने की बात है और इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

आपको बता दें कि मुन्ना माइकल फिल्म में निधि अग्रवाल के साथ मुख्य भूमिका में जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ नजर आयेंगे।

loading...
शेयर करें