मुलायम सिंह की रैली में आपस में भिड़े कार्यकर्ता, चलीं कुर्सियां

0

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह की विशाल जनसभा से पहले ही पार्टी कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए। यहां दोनों तरफ से जमकर कुर्सियां चलीं, कार्यकर्ताओं को काबू करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया।

मुलायम सिंह

मुलायम सिंह की रैली में नहीं पहुंचे सीएम अखिलेश यादव

इससे पहले समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने गाजीपुर से पार्टी के चुनावी अभियान का शंखनाद किया। हालांकि इस मौके पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मौजूद नहीं रहे। सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव और पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में मुलायम को चांदी का मुकुट पहनाया गया और गदा भेंटकर उन्हें सम्मानित किया गया।

आपको बता दें की अभी तक मुलायम सिंह आजमगढ़ से प्रचार की शुरुआत करते रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि सपा ने रैली में भीड़ जुटाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनावी शंखनाद सपा अध्यक्ष द्वारा किया जाएगा। इस रैली में सपा के साथ ही कौमी एकता दल ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बड़ी संख्या में लोग सुबह से ही बैनर और तख्तियां लेकर आईटीआई मैदान पहुंच रहे हैं।

इससे पहले उप्र सरकार के मंत्री राम गोविंद चौधरी ने कहा कि सपा की रैली ऐतिहासिक होगी। यहां मोदी की रैली से चार गुना भीड़ आज (बुधवार) पहुंचने वाली है।  गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले जिस आरटीआई मैदान में प्रधानमंत्री मोदी ने परिवर्तन रैली को संबोधित किया था, उसी मैदान पर इसका आयोजन किया जा रहा है। गाजीपुर पूरी तरह से सपा के झंडों से पटा पड़ा है, लोग यहां सुबह से हीप हुंच रहे हैं। रैली की तैयारी की जिम्मेदारी शिवपाल के साथ पूर्वाचल के सभी जिलों के विधायकों व मंत्रियों को सौंपी गई है।

 

loading...
शेयर करें