सीनियर नेता ने खोला राज़, स्टेज पर मुलायम ने पीएम मोदी के कान में ये बोला था

0

लखनऊ यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की। जिसके बाद कट्टर हिन्दू नेता कहे जाने वाले योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाया गया। 18 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीएम पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। वह तस्वीर थी मुलायम सिंह यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की। उस तस्वीर में मुलायम सिंह को मोदी के कान में कुछ कहते हुए देखा गया था। जिसके बाद सबके मन में बस एक ही सवाल आखिर मुलायम ने मोदी के कान में कहा क्या ? लेकिन अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ ने खुलासा किया है कि मुलायम ने कहा क्या था।

मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव ने कहा, थोड़ा अखिलेश का ख्याल रखिए

अखबार ने दावा किया है कि उसको किसी सीनियर नेता ने दोनों शीर्ष नेताओं के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया है। अखबार की खबर का दावा है कि मुलायम सिंह यादव ने पहले मोदी के कान में कहा था, ‘थोड़ा अखिलेश का ख्याल रखिए।’ इसके बाद वह अखिलेश को मोदी के पास लेकर आए। फिर उन्होंने दोनों का हाथ मिलवाकर कहा, ‘इनको सिखाइए।’ इसपर मोदी ने भी सहमति देते हुए अपना सिर हिला दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने अखिलेश की पीठ भी थपथपाई थी।

ये नेता रहे थे मौजूद

बता दें इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी, केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, कलराज मिश्र, वेंकैया नायडू, उमा भारती, रविशंकर प्रसाद, संतोष गंगवार, अनुप्रिया पटेल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू तथा उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत समेत अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित हुए थे।

loading...
शेयर करें