‘पता नहीं बेटा अखिलेश अपने चाचा को क्यों पसंद नहीं करता’

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का कहना है कि सपा विधायक व भाई शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की घोषणा से पहले उनसे इस मामले में बात नहीं की थी। मुलायम ने कहा कि परिवार का कोई भी सदस्य 25 साल पुरानी समाजवादी पार्टी में दरार नहीं चाहता है। वह शिवपाल से बात करेंगे और उन्हें मनाएंगे। 

मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव बोले, मैं परिवार और पार्टी में कोई भी बिखराव नहीं चाहता

एक मीडिया को दिए साक्षात्कार में मुलायम ने कहा कि वह पिछले एक सप्ताह से शिवपाल से नहीं मिले हैं और नहीं ही शिवपाल ने उनसके मोर्चे के बारे में चर्चा की है। मुलायम ने कहा कि वह शिवपाल से इस बारे में बात करेंगे उन्हें मनाएंगे।

उन्होंने कहा कि परिवार और पार्टी में कोई भी बिखराव नहीं चाहता है। पार्टी को बांटकर और कमजोर करके उन्हें (शिवपाल) कुछ नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं कि शिवपाल की भावनाएं आहत हुई हैं। लेकिन मुझे नहीं पता है कि बेटा अखिलेश अपने चाचा को क्यों पसंद नहीं करता है।” हालांकि उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने भाई के लिए खड़े रहेंगे।

इटावा के जसवंतनगर से सपा विधायक शिवपाल ने शुक्रवार को तीन माह में समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन करने की घोषणा करते हुए मुलायम को मोर्चे का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की घोषणा की थी।

loading...
शेयर करें