समाजवादी पार्टी में चल रहे सियासी घमासान के बीच मुलायम सिंह यादव ने सुनाया ये फरमान

0

लखनऊ समाजवादी पार्टी में चल रहे सियासी घमासान के बीच मुलायम सिंह यादव नेे शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है। कार्यकर्ताआें को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा है कि पार्टी में कोई मतभेद नहीं हैं। अखिलेश यादव और शिवपाल में कहीं कोई भी विवाद नहीं है न ही किसी किस्‍म का मतभेद। उन्‍होंने रामगोपाल से भी किसी की कोई नाराजगी की बात को सिरे से खारिज कर दिया है। मुलायम सिंह यादव ने दावा किया है कि मेरे रहते समाजवादी पार्टी में फूट नहीं पड़ सकती है। समाजवादी पार्टी एकजुट थी और एकजुट रहेगी।

इससे पहले सपा में जारी सियासी घमासान को खत्म करने के लिए जारी कोशिशों के बीच शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार सुबह मुलायम सिंह यादव से मिलने के लिए लखनऊ में उनके आवास पर पहुंचे। वहां दोनों के बीच करीब 10 मिनट तक बातचीत हुई। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने प्रदेश अध्यक्ष पद से उनका इस्तीफा नामंजूर कर दिया।

मुलायम सिंह यादव

तीनों की बीच लंबी बातचीत

इस मुलाकात के अलावा इस राजनीतिक विवाद को खत्म करने के लिए मुलायम सिंह के आवास पर बंद कमरे में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की काफी लंबी बातचीत हुई। मुलाकात से पहले शिवपाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी को मजबूत करना है। उनके लिए नेताजी का संदेश ही आदेश है। कुछ देर चली इस मुलाकात के बाद विधानसभा अध्यक्ष माताप्रसाद पाण्डेय भी मुलायम सिंह से मिलने उनके आवास पहुंचे।

आवास के बाहर समर्थन में नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं से शिवपाल ने कहा कि नेताजी आज पार्टी कार्यालय पर पहुंचे। इस दौरान वहां राम गोपाल यादव के खिलाफ नारेबाजी हुई।

loading...
शेयर करें