मुलायम सिंह ने अपने मंत्रियों को लगायी फटकार, कहा – बंद करो ये गंदे काम करना

0

लखनऊ। यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में सपा सरकार अपनी फिर से सरकार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। वहीँ मुलायम सिंह यादव अपने नेताओं और मंत्रियों से मिलकर उन्हें बेदाग रहने की नसीहत दे रहे हैं। शुक्रवार को जनेश्वर मिश्र की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में मुलायम ने नेता, मंत्रियों और पदाधिकारियों को यह नसीहत दी।

मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव अपने नेताओं को दे रहे हैं नसीहत

लखनऊ के एक कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग जमीनों पर कब्जा करना कब बंद करोगे? उन्होंने आगे कहा कि नेताओं से साथ कार्यकर्ताओं को भी बेदाग रहना चाहिए लेकिन, समाजवादी पार्टी में ऐसा नहीं हो रहा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिन लोगों को पैसा कमाने का ज्यादा शौक है उन्हें राजनीति छोड़कर कारोबार करना शुरू कर देना चाहिए।

उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से पूछा कि हमारी सरकार बनेगी ? मुलायम ने कई बार कार्यकर्ताओं से पूछा कि क्या अगली बार हमारी सरकार बनेगी। साथ ही यह भी जानने की कोशिश की क्या पार्टी के विधायक और मंत्री उन लोगों से मिलते हैं। मुलायम का मानना है  कि विधायक और मंत्रियों की अनदेखी से कार्यकर्ता मायूस रहते हैं। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से आप सब पार्टी के साथ रहें।

कार्यक्रम के दौरान नेता जी हुए गुस्सा

उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आता जा रहा है लेकिन सपा के कार्यकर्ता अब भी सजग नहीं हुए हैं। मुलायम ने  कहा कि बीजेपी और कांग्रेस पूरी तरह से चुनावी मोड में हैं। दोनों दलों के कार्यकर्ता गांवों में पहुंच रहे हैं, मेहनत कर रहे हैं। मगर हमारे नेताओं को चुनाव की खबर तक नहीं है।

loading...
शेयर करें