अखिलेश के समर्थकों को मुलायम ने लगायी फटकार, कहा पार्टी को हमने खून से सींचा है

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव के बीच सुलह की कोशिशें सफल होती नहीं दिख रही हैं। भले ही समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को सुलह के ‘फॉर्मूले’ देने के बाद पार्टी के भीतर सियासी घमासान शांत होने की बात कही हो, लेकिन शनिवार को उनके समर्थन आमने-सामने आ गए।

जिसके बाद मुलायम सिंह ने अखिलेश के समर्थकों को तगड़ी फटकार लगाई है। जी हां उन्होंने ये भी कहा कि क्या शिवपाल ने पार्टी के लिए कम मेहनत की है? उन्होंने ने पार्टी के लिए बहुत दर्द सहा है।

मुलायम सिंह

मुलायम सिंह ने अखिलेश के समर्थकों को लगायी फटकार

यहां तक की मुलायम सिंह ने शिवपाल यादव से विभाग छीने जाने की ओर इशारा करते हुए भी कहा कि आखिर शिवपाल से विभाग क्यों लिए गए? वे बोले कि पार्टी में लोकतंत्र है, इसलिए यहां पर अपने मन से कोई काम नहीं होगा।

जिसके बाद उन्होंने भाजपा की तरफ से चुनाव को लेकर किए जा रहे प्रयासों की बात कही। वहीँ भाजपा के लोग बूथ मजबूत कर रहे हैं और हम लोग आपस में ही लड़ रहे हैं। नेताजी ने सभी को नसीहत दी और कहा कि अगर पार्टी में कोई भी बात होती है तो मुझसे आकर कहें।

 मुलायम कार्यकर्ताओं से पूछें सवाल

गुस्से कि अंदाज में उन्होंने कार्यकर्ताओं को जमकर फटकारते हुए मुलायम सिंह बोले- आप लोग बस ये बता दीजिये कि इनमे से कितनों ने बूथ गठित किया है, जरा बताओ मुझे भी बता दो। यहां पर सिर्फ तमाशा करने के लिए आए हो क्या?
अपना गुस्सा दिखाते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि अखिलेश-शिवपाल में कोई झगड़ा है तो उसे सुलझा लेना चाहिए था। मैंने समाजवादी पार्टी को अपने खून से सींचा है और इस तरह से ये तमाशे मैं नहीं होने दूंगा।

loading...
शेयर करें