‘काफ़िर औरत, अपनी जीन्स उतारो, वरना नरक की आग में जलोगी’

0

बर्मिंघम शहर की बात बता रहे हैं। एक मुसलमान औरत सड़क पर खड़े होकर एक ईसाई धर्म उपदेशक का प्रवचन सुन रही थी। इतने में एक आदमी आया और उसके ऊपर चीखने लगा। पहले उसे रंडी कहा, फिर बोला कि टाइट जींस पहनने के लिए उसे उड़ा देगा। बात है महीने भर पहले की।

मुसलमान

ईसाइयों को देखकर भड़क उठा मुसलमान

तो हुआ ये कि नूर सड़क पर जा रही थी। मालूम पड़ा, पास में एक मुसलमान प्रवचन चल रहा है। दिल से धार्मिक औरत है। धर्मों का भेदभाव नहीं मानती। इसलिए सुनने पहुंच गई। इधर एक लड़का आया, क्रिसोनी नाम का। ईसाइयों को देखकर भड़क उठा। नूर को जाने क्या-क्या कहने लगा। वजह, लड़की ने स्किनी जींस पहनी हुई थी। नूर को जान से मारने की धमकी देते हुए क्रिसोनी ने उससे जींस उतारने को कहा। फिर उसे ‘शैतान’ और ‘काफिर’ कहकर पुकारा। उसके शब्द थे:

‘अपनी जीन्स उतारो, काफिर। वरना नरक की आग में जलोगी।’

नूर इतना घबरा गई कि तुरंत रोने लगी। लगभग 60 लोगों की भीड़ जमा हो गई। औरत ने हिम्मत जुटाकर मदद के लिए 999 पर फ़ोन किया।

सुनवाई में नूर ने कहा कि वहां और भी मुस्लिम समर्थक थे। जिन्होंने उसके खिलाफ ISIS के समर्थन में नारे लागे।

हालांकि पुलिस वहां पहुंच गई। पर थोड़ी बातचीत के बाद क्रिसोनी को जाने दिया गया। लेकिन बाद में उसे उसके घर से गिरफ्तार किया। हैरेसमेंट करने और नस्लभेदी कमेंट्स करने के लिए।

बीते दिनों क्रिसोनी साहब अपनी पार्टनर के साथ सुनवाई के लिए पहुंचे। खुद स्किन-टाइट स्वेटशर्ट में थे। और उनकी पार्टनर टाइट जीन्स में। सुनवाई में औरत ने कहा,

‘मैंने वेस्टर्न कपड़े पहने हुए थे, इसलिए उसने सोचा भी नहीं होगा कि मैं मुसलमान हूं।

सभी लड़कियां घबरा गई थीं। मैं भी घबराई थी पर मैंने तय किया, जाकर उसका सामना करूंगी। मैंने पूछा, तुम कौन हो। वो मुझे वेश्या कहने लगा और उसके साथी मुझसे पूछने लगे कि एक रात का मैं कितना लेती हूं। मेरी इमेज पब्लिक में खराब हो रही थी और मैं रोने लगी। मैंने उसे अपनी मिडिल फिंगर दिखाकर पुलिस की धमकी दी, तो उसने कहा, पुलिस क्या करेगी। मैं तुम्हारे घर आकर तुम्हें बम से उड़ा दूंगा।’

 

(लल्लन टॉप से साभार)

loading...
शेयर करें