मुस्लिम कार्यकर्ता ने मंदिर में टेका मत्था, योगी आदित्यनाथ के लिए मांगी मनोकामना

0

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव तो खत्म हो गए हैं लेकिन अभी तक भाजपा की और से वह चेहरा सामने नहीं आया है जिसे वह मुख्यमंत्री के तौर पर राज्य की जिम्मेदारी सौंपेगी। हालांकि गोरखपुर जिले के भाजपा कार्यकर्ता गोरखपुर सांसद योगी आदित्यनाथ के पक्ष में ही खड़े नजर आ रहे हैं। आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री के रूप में देखने की इच्छा रखने वाले भाजपा कार्यकर्ता तरह-तरह की कवायद में जुट गए हैं। कोई पोस्टरों के माध्यम से तो कोई नारेबाजी कर अपनी मांगों को जता रहा है। इसी क्रम में एक मुस्लिम कार्यकर्ता मंदिर में माथा टेककर आदित्यनाथ के लिए मनोकामना करते नजर आया है।

योगी आदित्यनाथ

सिद्ध पीठ मां काली के मंदिर में की पूजा-अर्चना

मिली जानकारी के अनुसार, गोरखपुर स्थित सिद्ध पीठ मां काली के मंदिर में एक मुस्लिम शख्स नमाजी टोपी पहने, माथे पर लाल टीका लगाए योगी आदित्यनाथ के लिए यहां पूजा-अर्चना करने पहुंचा। इसके साथ ही इस शख्स को देखकर मंदिर में पूजा कर रहे लोग दंग रह गए। यह व्यक्ति मुस्लिम होते हुए भी आदित्यनाथ की जीत के लिए मां काली से मनोकामना मांगने आया था। बीजेपी अलपसंख्यक मोर्चा के इस मुस्लिम कार्यकर्ता के अलावा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताएं भी मंदिर जाकर योगी आदित्यनाथ के लिए प्रार्थना करने पहुंची। इसके साथ ही सभी कार्यकर्ताओं ने मंदिर में प्रार्थना की कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ जीते और योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनें।

यह पहला मौका नहीं है जब कोई मुस्लिम योगी आदित्यनाथ के पक्ष में खड़े होते नजर आ रहा है। चुनाव के पहले भी कई मुस्लिम भाजपा कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्यनाथ के समर्थन में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं। आपको बता दें की बीते दिनों कई न्यूज चैनल्स द्वारा किये गए एग्जिट पोल्स में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया गया है। अगर एग्जिट पोल के ये नतीजे सही साबित हुए तो हो सकता है इन कार्यकर्ताओं की प्रार्थना असर कर जाए और युगी आदित्यनाथ को सूबे का मुख्यमंत्री बना दिया जाये।

loading...
शेयर करें