मेट्रो में महिला से चिपक रहा था मनचला, पलट कर देखा तो निकला हुआ था प्राइवेट पार्ट

बेंगलुरु। आजकल दिन दहाड़े भीड़-भाड़ वाले इलाके में महिलाओं के साथ यौन शोषण हो रहा है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां मनचले ने भरी मेट्रो में अपना प्राइवेट पार्ट निकाल कर युवती के साथ बदतमीजी की। हालांकि सफर कर रहे यात्रियों ने उसे जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

प्राइवेट पार्ट

दरअसल, 30 साल की युवती एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है और रोज की तरह वह मेट्रो से घर जा रही थी। घटना साउथ बंगलुरु के राजाजीनगर स्टेशन की है और वक्त शाम के 5 बजे का था। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती को बानाशंकरी जाना था और मेट्रो के देरी से आने की वजह से वहां भीड़ ज्यादा हो गई थी। इस बीच जब युवती मेट्रो में चढ़ी तो आरोपी युवक ठीक उसके पीछे चिपक कर खड़ा हो गया। युवती ने उसे इसके लिए एक बार डांट दिया, लेकिन वह बाज नहीं आया। कुछ देर बाद रानी को अजीब लगा तो उसने पलट कर देखा और वह पल उसके लिए बेहद चौंकाने वाला था।

आरोपी की पैंट की जिप खुली थी और उसका प्राइवेट पार्ट बाहर निकला हुआ था। महिला ने शोर मचाया तो मेट्रो में मौजूद यात्रियों ने भी उसे देख लिया। लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की और उसे जयानगर थाने की पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया कि युवक साउथ बेंगलुरु + उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी का कहने वाला है। उसका नाम बी हेगड़े है और वह एक प्राइवेट फर्म में ऑडिटर है। 30 वर्षीय युवती की तरफ से युवक के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके जेल भेज दिया है।

वैसे ये कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी कभी बस में तो कभी कैब में अक्सर महिलाओं के साथ ऐसी घटना लगातार हो रही हैं। सरकार को महिलाओं की सुरक्षा के लिए ठएस कदम उठाने की जरूरत है।

Related Articles