मेडिकल कॉलेज में महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

0

देहरादून। पटेलनगर के एक मेडिकल कॉलेज में बीती रात एक महिला की मौत हो जाने के बाद परिवारवालों ने जमकर हंगामा किया। वहीं परिवारवालों का आरोप है कि डॉक्टरों ने महिला के इलाज में लापरवाही बरती है। जिसके बाद यह हंगामा देख अस्पताल प्रशासन ने मौके पर पुलिस बुला ली। पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

मेडिकल कॉलेज

मेडिकल कॉलेज में हुई महिला की मौत

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, पटेलनगर स्थित एक मेडिकल कॉलेज में बुधवार की रात 8:30 बजे कुछ लोगों ने एक महिला को बीमारी हालत में भर्ती कराया जिसका करीब एक घंटे तक उपचार चला तभी कुछ समय बाद उस महिला की मौत हो गई। डॉक्टरों की ओर से महिला को मृत घोषित करते ही परिजन बिखर गए।

उन्होंने आरोप लगाया कि महिला की इलाज में डॉक्टरों ने लापरवाही बरती है। इसके बाद रात 10:00 बजे करीब    महिला के परिजनों के अन्य जानने वाले भी एकत्रित हो गए और इमरजेंसी के बाद हंगामा करने लगे। वहां मौजूद गारडों ने इसकी जानकारी पटेल नगर कोतवाली को दी। थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। रात 11:30 बजे परिजन शव लेकर घर चले गए। इंस्पेक्टर पटेल नगर रितेश शाह ने बताया कि मामला शांत करा दिया गया है।

loading...
शेयर करें