फिल्म रिव्यू : अपनी अच्छी केमिस्ट्री के साथ लोगों का दिल जीतने को तैयार हैं आयुष्मान और परिणीति

0

फिल्म का नाम : मेरी प्यारी बिंदू

स्टार्स : आयुष्मान खुराना, परिणीति चोपड़ा

निर्देशक : अक्षय रॉय

रेटिंग : 2.5/5

मेरी प्यारी बिंदू

मेरी प्यारी बिंदू : फिल्म रिव्यू

मुंबई। यशराज बैनर तले आई आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ आज यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इसे अक्षय रॉय ने डायरेक्ट की है, ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर और गाने रिलीज होने के बाद से ही लोगों में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी। आइए जानते हैं दर्शकों की उम्मीद पर कितनी खरी उतरती है ये फिल्म…

कहानी

फिल्म की कहानी कोलकाता में रहने वाले अभिमन्यु उर्फ़ बूबला (आयुष्मान खुराना) और बिंदू यानी (परिणीति चोपड़ा) से शुरू होती है। अभिमन्यु एक एडल्ट वुक राइटर है और अपनी अगली किताब तैयार करने की कोशश में है। फिल्म के पहले हिस्से में अभिमन्यु और बिंदू की पिछली जिंदगी और आज दिखाती है। बचपन से ही ये दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं। अचानक एक दिन कुछ ऐसा होता है कि बिंदु घर छोड़ कर चली जाती है। जिसके बाद अभिमन्यु का दिल टूट जाता है और वो काफी उदास हो जाता है। अब देखना ये है कि क्या इसके बाद अभिमन्यु और बिंदू एक बार फिर मिल पाते हैं या नहीं।

डायरेक्शन

अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अक्षय रॉय ने काफी अच्छा काम किया है। फिल्म में मुंबई और कोलकाता की लोकेशंस को काफी अच्छी तरह से दिखाया गया है। फिल्म का अधिकतर हिस्सा क्रोमा पर शूट हुआ है।

एक्टिंग

आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा ने फिल्म में अपनी बेहतर परफॉरमेंस दी है। इसके साथ ही बाकी आर्टिस्ट्स ने भी अच्छा काम किया है। फिल्म के पहले हिस्से के हाईलाइट आयुष्मान खुराना और हिट रेट्रो गाने हैं।

म्यूजिक

फिल्म का संगीत अच्छा है और कहानी की गति को प्रभावित नहीं करता। बैकग्राउंड स्कोर भी कमाल का है। सचिन जिगर ने बेहतरीन काम किया है।

देखें या नहीं

फिल्म में परिणीति और आयुष्मान की केमिस्ट्री जबरदस्त है। इसके अलावा कहानी कहने का तरीका नया है। अगर आप भी गानों के शौकीन हैं तो आप एक बार फिल्म को देख सकते हैं।

loading...
शेयर करें