मेहर तरार अगर तुम भारत आई, तो तुम्‍हारा रेप कर देंगे

मुंबई पाकिस्तानी की मशहूर जर्नलिस्ट मेहर तरार को लेकर एक मामला सामने आया है। मेहर तरार ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर शिकायत की है कि गणेश अय्यर नाम के ए‍क शख्‍स ने उन्‍ह‍ें ट्वीट कर धमकी दी है।

मेहर तरार

मेहर तरार को ट्विटर पर धमकी

अय्यर ने ट्वीट कर लिखा था मेहर तुम भारत मत आना आप के साथ बहुत से हिंदू युवक रेप करने के लिए तैयार हैं। तुम्हारे एंटी इंडिया स्टेटमेंट के कारण बहुत से लोग नाराज़ हैं। वो लोग तुम्हारा रेप कर देंगे। हालांकि बाद में उसने ट्वीट को डिलीट कर दिया था। लेकिन मेहर ने उस ट्वीट के स्क्रीन शॉट को मुंबई पुलिस के साथ साझा किया। ट्वीटर पर शिकायत मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लिया है और मेहर को जांच का भरोसा दिलाया है।

कौन हैं मेहर तरार

सुनंदा पुष्कर की मौत से पहले शशि थरूर और मेहर तरार के बीच की नजदीकियां सामने आईं थीं। मेहर को सुनंदा ने पाकिस्तान की आईएसआई का एजेंट भी बताया था। सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध हालात में हुई मौत की एक वजह ट्विटर विवाद को भी माना जा रहा है। सुनंदा ने पाकिस्तान पत्रकार मेहर तरार पर थरूर को प्रेमजाल में फंसाने का आरोप लगाया था और दोनों के कई पर्सनल किस्म के ट्वीट आम किए थे। बताया जाता है कि वह इसको लेकर बेहद अपसेट थीं। मेहर पाकिस्तान की महिला पत्रकार हैं और लाहौर में रहती हैं। मेहर का जन्म पाकिस्तान के एक इलीट परिवार में हुआ था। जिससे कई नामी हस्तियां का रिश्ता रहा है। देश के नवें राष्ट्रपति मुहम्मद रफीक तरार भी इसी परिवार से थे। मेहर तरार का एक 13 साल का बेटा है। बताया जाता है कि मेहर तरार बहरीन के अपने बिजनेसमैन पति से अलग रहती हैं। 45 वर्षीय तरार वेस्ट वर्जिनिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट हैं। वे पाकिस्तान के अखबार डेली टाइम्स में ओपेड एडिटर हैं। फिलहाल वे कॉलमिस्ट है। थरूर और तरार की मुलाकाल दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी। सुनंदा की मौत के बाद उन्होंने ट्‍वीट भी कर अफसोस भी जाहिर किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button