मैकनोर ने ख़ास महिलाओं के लिए लॉन्च किये पांच डियोड्रेंट

नई दिल्ली। हाउस ऑफ मैकनोर सीक्रेट टेम्पटेशन ने सोमवार को यहां महिलाओं के लिए विशेष डियोड्रेंट लॉन्च किया। सीक्रेट टेम्पटेशन ने इस नए डियोड्रेंट को रोमांस, मिस्ट्री, अफेयर, प्ले और पैशन नामों के पांच फ्रेगनेंस में पेश किया है।

मैकनोर सीक्रेट टेम्पटेशन

मैकनोर ने इस डियोड्रेंट में एक नई खुशबू की विशेष पेशकश की है। जिसे ‘डिजायर’ नाम दिया गया है। इसमें नशीले तुर्की गुलाबों, फूलों की खुशबू से भरपूर जर्मेनियम और प्रभावशाली मस्क को मिलाया गया है। मैकनोर का यह 150 मिलीलीटर डियोड्रेंट 17 जुलाई से दिल्ली के बाजारों में उपलब्ध होगा।

मैकनोर के एमडी नरेंद्र कुमार डागा ने कहा, “मैंने मैकनोर की शुरुआत इसलिए की क्योंकि मैंने खुशबुओं के प्रति अपनी चाहत को नहीं छोड़ा। अगर सपनों को भरोसे और दृढ़ विश्वास से पूरा करने की कोशिश की जाए, तो विचारों को वास्तविकता में बदलना संभव हो जाता है। मैं सभी को अपने जुनून, अपनी इच्छाओं और चाहतों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता हूं। यह मैकनोर की सफलता का ‘गुप्त’ मंत्र है।”

मैकनोर के चीफ बिजनेस ऑफिसर संजय श्रीवास्तव ने कहा, “मैकनोर देश में डियोड्रेंट निर्माताओं में दूसरे नंबर पर है और उम्मीद है और यह अपनी मनमोहक खुशबू और ब्रांड की नई विचारधारा से डियोड्रेंट उद्योग का स्तर और ऊंचा उठाने में मदद करेगा।”

Related Articles