‘बाहुबली’ ने बनाया एक और रिकॉर्ड, मैडम तुसाद के म्यूजियम में आएंगे नज़र

0

मुंबई। सुपर हिट फिल्म ‘बाहुबली’ के एक्टर प्रभास की मोम की मूर्ति बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाई जाएगी। प्रभास दक्षिण भारतीय के पहले ऐसे एक्टर हैं जिनकी मूर्ति मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाई जाएगी। 36 साल के एक्टर की मोम की मूर्ति का अगले साल मार्च में अनावरण किया जाएगा।

 मैडम तुसाद म्यूजियम

मैडम तुसाद म्यूजियम में बहुत जल्द बाहुबली की मूर्ति लगाई जाएगी

बाहुबली के निर्देशक राजमौली ने कहा, मार्च, 2017 में बैंकॉक में मूर्ति का अनावरण किया जाएगा और इसके बाद उसे पूरी दुनिया में घूमाया जाएगा। बाहुबली के निर्देशक एस.एस राजमौली ने ट्विटर पर यह खबर शेयर की।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘यह बताने में बहुत खुशी महसूस हो रही है कि मैडम तुसाद म्यूजियम हमारे प्रभास की एक मोम की मूर्ति बना रहा है।यह सम्मान पाने वाले वह पहले दक्षिण भारतीय हैं।  प्रभास के पुतले के लिए हाल में उनका मेजरमेंट लिया गया और साथ ही उन एक्सेसरीज का भी चयन हुआ तो म्यूजियम में पुतले में लगाईं जाएंगी। बड़ी बात ये है कि पुतला अगले साल लग तब लग रहा है जब 28 अप्रैल को निर्देशक एस एस राजमौली ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ रिलीज होगी और इसकी पहली झलक प्रभास के जन्मदिन के मौके पर 23 अक्टूबर को रिलीज होगी ।

तेलुगू फिल्मों के एक्टर प्रभास ने 2002 में ‘ईश्वर ‘ फिल्म से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था। वो 2015 में आई फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ से भारत और विदेशों में लोकप्रिय हो गए। फिल्म का दूसरा हिस्सा ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगा।

मैडम तुसाद में पहले से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, रितिक रोशन, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित और कैटरीना कैफ जैसे दूसरे कलाकारों की मूर्तियां हैं।

loading...
शेयर करें