मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगी पीएम मोदी की वैक्स स्टैच्यू

0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी विश्व की उन हस्तियों की फेहरिस्त में शामिल होने जा रहे हैं, जिनकी मूर्ति को लंदन के मशहूर मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है। पीएमओ ने इसकी अनुमति दे दी है। म्यूजियम ने सोमवार को पीएम मोदी की वैक्स स्टैच्यू लगाने की घोषणा कर दी है।

पीएम मोदी की वैक्स स्टैच्यू

सिग्नेचर स्टाइल में नजर आएगी पीएम मोदी की वैक्स स्टैच्यू

पीएम मोदी की वैक्स स्टैच्यू पर उनका सिग्नेचर स्टाइल क्रीम कुर्ता और जैकेट नजर आएगा। खबर मिली है कि स्टैच्यू नमस्ते की मुद्रा में होगी। सूत्रों से पता चला है कि पीएम मोदी की वैक्स स्टैच्यू के अनावरण के समय पीएम मोदी भी मौजूद रह सकते हैं।

मोदी दे चुके हैं नाप

म्यूजियम की तरफ से अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पीएम मोदी ने इस साल की शुरुआत में नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर म्यूजियम की आर्टिस्ट टीम और एक्सपर्ट्स को सिटिंग दी थी। म्यूजियम ने मोदी को दुनिया की राजनीति में एक बेहद अहम शख्सियत करार दिया है।

जारी हुआ वीडियो

हांगकांग में मैडम तुसाद म्यूजियम ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें एक्सपर्ट्स की टीम पीएम मोदी का नाप लेती दिख रही है।

ये हस्तियां पहुंच चुकी हैं तुसाद

मैडम तुसाद में अब तक जिन भारतीय हस्तियों की वैक्स स्टैच्यू लगाई गई है, उनमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रितिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ और सचिन तेंदुलकर शामिल हैं।

दिल्ली के पास भी होगा अपना मैडम तुसाद

मैडम तुसाद म्यूजियम की स्थापना 1836 में लंदन में हुई थी और आज दुनियाभर के 20 शहरों में इसकी ब्रांच हैं। 2017 में नई दिल्ली में भी मैडम तुसाद की नई ब्रांच खुलने जा रही है। पिछले साल नवंबर में पीएम नरेंद्र मोदी की लंदन यात्रा के दौरान इसकी घोषणा की गई थी।

देंखें वीडियो

साभार: यू ट्यूब 

loading...
शेयर करें