IPL
IPL

मशहूर मॉडल बनने का सपना लेकर वो फाइवस्टार होटल गई और फिर…

देहरादून। वो बड़ी नामी मॉडल बनना चाहती थी। फेसबुक पर दोस्‍त बने एक लड़के ने उसका ये सपना सच करने का ख्‍वाब दिखाया। लड़की को युवक ने फोटो शूट करने के बहाने फाइवस्‍टार होटल में बुलाया और अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। खुद को मॉडल बताने वाली लड़की ने एक फेसबुक फ्रेंड सहित तीन लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। लड़की देहरादून की रहने वाली है। फिलहाल अब तक इस मामले में किसी भी आरोपी कि गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

मॉडल

मॉडल से रेप करने वालों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई

मॉडल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि यह घटना 8 जनवरी की है। फोटो शूट करने के बहाने उसे होटल में बुलाकर उसके फेसबुक फ्रेंड और दो अन्य लोगों ने गैंगरेप किया। वहीं लड़की ने उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाए जाने का भी आरोप लगाया है। उसने तुगलक रोड थाने में तीनों युवकों के खिलाफ शिकायत दी है। घटना के बाद से लड़की की मानसिक हालत ठीक नहीं थी इसीलिए मामले को एक हफ्ते बाद पुलिस में दर्ज कराया गया।

फेसबुक से हुई थी दोस्ती

लड़की का कहना है कि आरोपियों में एक युवक यश बाबा से उसकी कई साल पहले फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। आरोप है कि फोटो शूट करने के बहाने उसे होटल में बुलाकर उसने और उसके दो दोस्तों ने रेप किया। 8 जनवरी को यश बाबा ने मॉडल को फोन कर होटल क्लेरिजिस में यह कहकर बुलाया कि उसे कुछ फोटो शूट करने हैं। वहां आने पर यश बाबा व उसके दो और साथियों ने उसके साथ रेप किया।

सीसीटीवी में कुछ नहीं मिला

खबर के मुताबिक मामले की जांच कर रही पुलिस ने कई बार फाइटस्‍टार होटल के सीसीटीवी कैमरों को देखा। लेकिन उसमें आरोपियों के खिलाफ कोई सुराग नहीं मिला। मॉडल लड़की फिलहाल दिल्ली के नांगलोई इलाके में रह रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button