मोदी पहुंचे पठानकोट एयरबेस, जवानों की हिम्‍मत को सलाम

नई दिल्ली/पठानकोट। मोदी पठानकोट एयरबेस पहुंच चुके हैं। एक हफ्ते पहले आतंकवादियों ने पठानकोट के एयरबेस पर हमला किया था। मोदी ने यहां हवाई निरीक्षण के जरिए एयरबेस का पूरा हाल जाना। इसके बाद उन्‍होंने ऑपरेशन पठानकोट में शामिल जवानों से मिलकर उनकी हिम्‍मत को सलाम किया।

Narendra modi_0_0_0_0_0_0_0_1_0_0_0_0_0_0_0_0_0_0_0_0_0_0_0

मोदी करेंगे जवानों से मुलाकात

आतंकियों के खिलाफ अभियान में भाग लेने वाले जवानों से भी मिलकर पीएम ने उनका उत्साह बढ़ाया। इसके बाद पीएम कंट्रोल रूम गए और पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। पीएम मोदी लगातार पाकिस्‍तान को सख्‍त संदेश दे रहे हैं कि भारत किसी भी दशा में आतंकवाद को सहन नहीं करेगा। मोदी उस जगह भी जाएंगे जहां ऑपरेशन को बखूबी अंजाम दिया गया था। मोदी बॉर्डर के इलाकों का हवाई निरीक्षण भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः #Pathankot पॉलीग्राफी टेस्‍ट से सामने आएगा एसपी सलविंदर का सच!

सर्च ऑपरेशन पूरा
पठानकोट में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन पूरा कर लिया है। उन्होंने एयरबेस को पूरी तरह से सुरक्षित घोषित कर दिया है। भारतीय वायुसेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वायुसेना स्टेशन का सघन तलाशी अभियान पूरा हो गया। अधिकारी ने कहा कि समूचा इलाका सुरक्षित है।

यह भी पढ़ेंः  आतंकी मसूद अजहर ने लाहौर में रची पठानकोट हमले की साजिश

दो जनवरी को हुआ था हमला
दो जनवरी को पठानकोट एयरबेस पर मौजूद भारत के फाइटर जेट और हेलिकॉप्टरों को खत्म करने के मकसद से छह आतंकवादियों ने वायुसेना के इस ठिकाने पर हमला किया। इससे ठीक एक हफ्ते पहले पीएम ने पाकिस्तान का आकस्मिक दौरा करके वहां के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ से मुलाकात की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button