कांग्रेस ने मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर जारी किया एक अनोखा पोस्टर

0

नई दिल्ली मोदी सरकार अपने दो साल पूरे करने जा रही है। 26 मई को केंद्र सरकार अपना दूसरा जन्मदिन मनाने जा रही है। इसी बीच इलाहाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक अनोखा पोस्टर जारी किया है। इस मोदी सरकार के खिलाफ पोस्टर में जनता से किए गए वादों को धोखा बताया गया है। साथ ही कहा गया है कि अगर किसी ने साबित किया कि केंद्र ने एक भी वादा पूरा किया तो उसे 1 लाख का इनाम दिया जाएगा।

मोदी सरकार के खिलाफ पोस्टर

मोदी सरकार के खिलाफ पोस्टर में एक लाख रुपये इनाम का ऑफर

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से जारी मोदी सरकार के खिलाफ पोस्टर में कहा गया है कि दो साल बाद भी लोगों को समझ नहीं आ रहा कि मोदी मैजिक कितना चला है? अच्छे दिनों का इंतजार तो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। उस पर दादरी कांड और पीएफ के मुद्दे सब किए-कराए पर पानी फेर रहे हैं। ऐसी ही परख में जब हम लोगों के पास पहुंचे तो उनके सवालों की सूची लंबी बन गई। मोदी ने जनता से जो वादे किए थे उसे पूरा नही किया गया है। पोस्टर में यह भी लिखा है कि अगर किसी को लगता है कि मोदी सरकार ने अपने सभी वादे पूरे किए तो वह तमाम वादों का लेखा जोखा दस्तावेज के साथ दिखाए। कांग्रेस की तरफ से उन्हें एक लाख रुपये का इनाम दिया जायेगा।

मोदी सरकार के खिलाफ पोस्टर में बेरोजगारों को नौकरी, गंगा की सफाई, राम मंदिर का निर्माण, धारा 370, भ्रष्टाचार, दाऊद इब्राहिम की भारत वापसी, महंगाई, काला धन और बैंक खाते में 15 लाख जैसे मुद्दों का जिक्र किया गया है। शहर में इस पोस्टर की काफी चर्चा हो रही है।

loading...
शेयर करें