मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर होगा मेगा प्रचार, पूरे देश में मनेगा जश्न

0

नई दिल्ली। केंद्र की मोदी 26 मई को तीन साल पूरे करने जा रही है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि मोदी सरकार पूरे देश में तीन साल का जश्‍न मनाने की तैयारी कर रही है। मोदी सरकार के तीन साल को लेकर सभी केंद्रीय मंत्री काफी व्‍यस्‍त दिखाई दे रहे हैं।

मोदी सरकार के तीन साल

मोदी सरकार के तीन साल को होगा मेगा प्रचार

बीजेपी मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर पूरे देशभर में मेगा प्रचार करेगी। ये प्रचार अब तक का सबसे बड़ा प्रचार कार्यक्रम होगा। इस प्रचार कार्यक्रम को सबसे बड़ा प्रचार कार्यक्रम बताया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री से लेकर सांसद तक इस प्रचार कार्यक्रम मे शामिल होंगे।

जनता तक पहुंचाया जाएगा सरकार का एजेंडा

राज्यों के मंत्री,पार्टी पदाधिकारी भी इस प्रचार अभियान का हिस्सा होंगे। इस प्रचार कार्यक्रम को लेकर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व हरकत में है। इस कार्यक्रम में मंत्री, मुख्यमंत्री और सांसद शामिल होंगे. कार्यक्रम के दैरान नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस, योजना सम्मेलन सहित और कई माध्यम से सरकार केंद्र सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाएंगे। केंद्र सरकार की योजनाओं का फायदा मिलने वाले लोगों के साथ लाभार्थी सम्मेलन करने की भी तैयारी है।

सरकार की रिपोर्ट को होगा प्रचार-प्रसार

पीएम मोदी ने सभी मंत्रियों से तीन साल की रिपोर्ट को लेकर प्रचार करने के दिशा-निर्देश दिए हैं। दिशा-निर्देश के फाइनल प्रारूप पर एक-दो दिन में फाइनल मोहर लग जाएगी. इस मेगा प्रचार सम्मेलन की देखरेख खुद पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में क्रेंद सरकार के कई बड़े मंत्री भी जुड़ेंगे।

loading...
शेयर करें