मोदी सरकार पर बरसा ये बिग बॉस विनर, बोला- जब से ‘सपा’ में शामिल हुआ तब से हो रहा अत्याचार

नई दिल्ली। बिग बॉस और एमटीवी रोडीज जैसे रिएलिटी शोज़ जीत चुके आशुतोष कौशिक ने पीएम मोदी से गुहार लगाई हैै। पीएम मोदी की पकौड़े बेचने बाली टिप्पणी पर आशुतोष ने कहा है कि ”मोदी जी हमें पकौड़े तो बेचने दो।” इसके अलावा आशुतोष ने कहा है कि जब से उन्होंने सपा की सदस्यता ली है तब से उनके साथ लगातार अत्याचार किया जा रहा है।

आशुतोष कौशिक

आशुतोष सहारनपुर के रहने वाले हैं और एक ढाबे के मालिक हैं। बृहस्पतिवार को जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाने पहुंची थी। टीम ने आशुतोष के ढाबे के सामने बना तंदूर तोड़ डाला था। उस समय आशुतोष भी मौके पर थे, जिनकी अधिकारियों के साथ काफी नोकझोंक हुई थी। शुक्रवार को समाचार पत्रों में आशुतोष का ढाबा तोड़ने का समाचार प्रमुखता से प्रकाशित हुआ। आशुतोष ने समाचार पत्रों की कटिंग को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लिखा गया कि हमें पकोड़े तो बेचने दो।

आशुतोष कौशिक

आशुतोष ने हिन्दुस्तान को बताया कि जबसे उन्होंने सपा की सदस्यता ग्रहण ली है तभी से उनका शोषण किया जा रहा है। उन्हें जानबूझकर कर परेशान किया जा रहा है। गुरुवार को भी जबरन उनका ढाबा तोड़ा गया, जबकि उसके पास में ही जो दुकानें पांच से दस फुट तक आगे बढ़ी थीं, उनके खिलाफ कुछ कार्रवाई नहीं हुई। यह दूसरी बार है जब उनका ढाबा तोड़ा गया। उन्होंने कहा कि नगर निगम की टीम से नाप के बाद ही ढाबा का निर्माण किया था, लेकिन फिर भी तोड़ दिया गया है। आशुतोश ने इसे राजनीतिक साजिश बताया है और कहा है कि चुनाव के दौरान भी उनको मुचलका पाबंद किया गया, जबकि उन्होंने आज तक किसी को थप्पड़ तक नहीं मारा है।

आशुतोष ने ये सारी बात सोशल मीडिया पर उजागर की जिसके बाद कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। आशुतोष के इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। सब अपनी- अपनी राय रख रहे हैं।

 

Related Articles