‘महादेव’ की मोनी रॉय और मोहित रैना ने गुपचुप की सगाई

0

मुंबई। शिव और पार्वती को भला कौन अलग कर सकता है। इसका एक जीता जागता उदाहरण मोनी रॉय और मोहित रैना ने भी दे दिया। कलर्स चैलन के फेमस शो ‘ देवों के देव महादेव’ में शिव और पार्वती का रोल निभाने वाले मोनी और मोहित ने सगाई कर ली है। मोहित और मोनी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दिनों मोनी की रिंग फिंगर में एक खास अंगूठी नजर आ रही है। इसी से ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मोनी ने अपने बॉयफ्रेंड मोहित के संग सगाई कर ली है।

मोनी रॉय

मोनी रॉय ने की मोहित से सगाई

मोहित और मोनी महादेव के दौरान ही एक दूसरे से पहली बार मिले थे। तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी पोजेसिव हैं और इस बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते। दोनों ने अभी तक न तो अपने रिश्ते को पब्लिकली एक्सेप्ट किया है और न ही अपनी सगाई को। ऐसी खबर हैं कि फिलहाल मोहित के पास कोई काम नहीं है, इसलिए दोनों सगाई की खबर को छुपा रहे हैं। मोनी इन दिनों कलर्स के सबसे ज्यादा टीआरपी वाले शो ‘नागिन’ में लीड रोल प्ले कर रही हैं। तो अब रील लाइफ के शिव पार्वती रियल लाइफ में भी एक दूसरे को हो गए ।

मोनी इससे पहले टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में थीं। गौरव से ब्रेकअप के बाद जब मोनी मुश्किल दौर से गुज़र रही थीं तो मोहित उनका सहारा बने। किसी भी पब्लिक इवेंट में अक्सर दोनों ही साथ स्पॉट किए जाते हैं।

loading...
शेयर करें