मोबाइल नेटवर्क को ठीक करने के लिए बाबुल सुप्रियो ने ट्रेन में कुत्ता लेकर किया सफ़र

कोलकाता: आज कल देश में सबकुछ डिजिटल हो गया है. जिससे आम आदमी को काफी हद तक सहूलियत मिल गई है. गौरतलब है कि डिजिटल इंडिया के तमाम दावों के बावजूद ट्रेन में सफ़र करने के दौरान अक्सर यात्रियों को मोबाइल में नेटवर्क के संकट से जूझना पड़ता है.

कमलनाथ ने बिधान सभा चुनाव पर साधा निशाना कहाँ खराब ईवीएम को जल्दी बदला जाए

वहीँ सफ़र के दौरान नेटवर्क न जाए इस समस्या से निपटने के लिए पश्चिम बंगाल के आसनसोल से संसद व केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री बाबुल सुप्रिया ने एक बड़ा ही अनोखा जुगाड़ निकाल लिया है जिसे देख कर आप भी दांग रह जायेंगे.

दरअसल सुप्रियो ने अपने कुत्ते पुग्गी के साथ ट्रेन में सफ़र करना शुरू कर दिया है. यह कुत्ता उसी तरह दीखता है जैसा कि सुप्रियो की मोबाइल सेवा कंपनी अपने ब्रांड एंबेसडर के तौर पर विज्ञापनों में इस्तेमाल करती है. केंद्रीय मंत्री ने इस बारे में बीते मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी जिसमें उन्होंने अपने कुत्ते की फोटो भी शेयर की है.

बाबुल सुप्रियो

सुप्रियो ने अपने ट्वीट में जानकारी दी है कि, ‘वे अपने कुत्ते पुग्गी एडी को अपने साथ लेकर राजधानी एक्सप्रेसवे में सफ़र कर रहे हैं और आशा करते हैं कि यात्रा के दौरान उनके मोबाइल का नेटवर्क सही रहे. क्योंकि वे जिस मोबाइल सेवा कंपनी का इस्तेमाल करते हैं उसका ब्रांड एंबेसडर वहीँ कुत्ता है.

https://twitter.com/SuPriyoBabul/status/1067282385098731520?

बता दें कि मोबाइल नेटवर्क के संकट से जूझ रहे केंद्रीय मंत्री को निराशा ही हाथ लगी है. उन्होंने आगे अपने ट्विटर में लिखा कि बेहद दुखद मेरे इस कदम से भी मेरे मोबाइल का नेटवर्क सही नहीं हुआ.

300 इंजीनियरों को नौकरी देगा सैमसंग, जानें कब और कहा

दरअसल सुप्रियो ने यह मजाकिया ट्वीट कंपनी के उस विज्ञापन को लेकर किया था जिसमें उसका पुग्गी-मैस्कॉट चीका एक लड़के का पीछा करता है. कंपनी का यह विज्ञापन सबसे पहले 2003 में आया था.

Related Articles