मिल गए धोनी के चोरी हुए तीनों मोबाइल, दमकल कर्मचारी गिरफ्तार

0

नई दिल्ली| पुलिस ने रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के तीनों मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं, जो दिल्ली के एक होटल में शुक्रवार को लगी आग के दौरान खो गए थे। धौनी ने एक दिन पूर्व अपने मोबाइल फोन खोने की शिकायत दर्ज कराई थी।

मोबाइल फोन

मोबाइल फोन बरामद कर पुलिस ने दमकल कर्मचारियों को किया गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र कुमार ने रविवार को बताया कि एक अग्निशमन विभाग के एक कर्मचारी ने यह जाने बिना वे फोन निकाल लिए थे कि वे किसके हैं। उन्होंने कहा कि जब वह और तीन अन्य कर्मचारी सफाई करने के लिए कमरे में घुसे तब कर्मचारी ने यह जाने बिना की वे किसके हैं, फोन उठा लिए। जब पुलिस ने उससे संपर्क किया तो उन्होंने फोन वापस दे दिए।

धौनी ने शनिवार को इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि द्वारका स्थित वेल्कम होटल में शुक्रवार को लगी आग के बाद जब वह होटल से बाहर निकले, उसी दौरान उनके आईफोन सहित तीन फोन चोरी हो गए।

उस होटल में धौनी अपनी झारखंड क्रिकेट टीम के अन्य सदस्यों के साथ मौजूद थे। आग लगने के कारण धुआं जब उनके कमरों तक पहुंचा तो वे जल्दबाजी में बाहर निकले। इस बीच धौनी अपने फोन सहित कुछ अन्य सामान साथ ले जाना भूल गए। आग बुझने के बाद जब वह वापस अपने कमरे में गए तो उन्होंने देखा कि उनके मोबाइल फोन गायब हैं।

loading...
शेयर करें