मोबाइल मार्केट में मचेगी धूम क्योंकि आ गया है पैनासोनिक का बेहद शानदार स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली| पैनासोनिक इंडिया ने भारतीय बाजार में इलुगा आई3 मेगा लांच किया। इस फोन की कीमत 11,490 रुपये रखी गई है। इलुगा सीरीज में यह नई पेशकश 4000 एमएएच की बैटरी से पॉवर्ड है। इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है, जिसमें 80 डिग्री की वाइड एंगल फील्ड व्यू है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि 4 जी इनेबल्ड इलुगा आई3 मेगा में जबरदस्त पिक्च र क्वालिटी और शानदार बड़ी स्क्रीन है। 2.5 डी कव्र्ड एचडी आईपीएस के साथ इसका 5.5 इंच डिस्प्ले ग्राहकों को स्मूथ टच का अनुभव प्रदान करेगा।

पैनासोनिक इंडिया

पैनासोनिक इंडिया के इस स्मार्टफोन में हैं ढेरों खूबी

यह स्टाईलिश स्मार्टफोन 3 जीबी रैम और 1.3 गीगाहर्ट्ज के क्वाडकोर प्रोसेसर के साथ है, जो मल्टी-टास्किंग का स्मूथ और तीव्र अनुभव देता है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी है जो 128 जीबी तक एक्सपैंड की जा सकती है। इलुगा आई3 मेगा में ओटीजी सपोर्ट के साथ आप अपनी मीडिया फाइल कभी भी और कहीं भी देख सकते हैं और इसमें आप यूएसबी ड्राइव कनेक्ट करके अपने डेटा को सुरक्षित रूप से ट्रांसफर कर सकते हैं।

पैनासोनिक इंडिया के व्यापार प्रमुख (मोबिलिटी डिवीजन) पंकज राणा ने बताया, “फुल मेटल बॉडी वाली इलुगा आई3 मेगा को उन लोगों के लिए बनाया गया है, जो स्टाइलिश डिवाइस रखना चाहते हैं। 4000 एमएएच की बैटरी के साथ यह शक्तिशाली स्मार्टफोन 5.5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन से सुसज्जित है और हमेशा गतिशील रहने वाले कॉलेज स्टूडेंट्स व प्रोफेशनल्स की समस्याओं का समाधान करता है।”

इस नए पॉवरपैक्ड मॉडल में ‘एन्ड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो’ तथा ‘एन्ड्रॉयड फॉर वर्क’ है, जो अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है और डेटा को सुरक्षित रखने में मदद करता है। इसमें 4 जी वोल्टे, ड्युअल सिम, जीपीएस और वाईफाई की सुविधा भी है।

loading...
शेयर करें