बसपा प्रत्याशी मोहम्मद आरिफ जौला का अपहरण

0

मेरठयूपी के मेरठ जिले में बहुजन समाजवादी पार्टी के बुढ़ाना विधानसभा सीट के प्रत्याशी मोहम्मद आरिफ जौला के परिवार ने उनके अपहरण की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। उनके परिवार वालों का किसी अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई है। मोहम्मद आरिफ द्वारिका से मेरठ अपने घर के लिए निकले थे लेकिन बीच रास्ते में ही अपनी स्कार्पियों से गायब हो गये।

मोहम्मद आरिफ जौला

मोहम्मद आरिफ जौला के परिवार का शक पूर्व प्रत्याशी पर

पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने आज बताया कि जौला के परिवार वालों ने बुढ़ाना के पूर्व बसपा प्रत्याशी नईम पर शक जताया है। उनका कहना है कि नईम का टिकट काट कर ही हाल ही में आरिफ को बसपा का उम्मीदवार बना दिया गया था।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने नईम के घर दबिश भी दी लेकिन वह घर पर नही मिला। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम को मेरठ जिले के थाना क्षेत्र कंकरखेड़ा के बाईपास पर मोहम्मद आरिफ की स्कार्पियो लावारिस हालत में मिली थी।

उनके परिवार का कहना है कि आरिफ मंगलवार को सुबह दिल्ली के द्वारका से बुढ़ाना स्थित अपने घर के लिए निकले थे। उनके पास दस लाख रपये भी थे। दोपहर तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें फोन लगाया लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। शाम को मोबाइल भी बंद हो गया। इसके बाद परिजन उन्हें तलाशते हुए मेरठ तक पहुंचे तो कंकरखेड़ा बाईपास पर आरिफ की स्कार्पियो लावरिस हालत में खड़ी मिली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस को इस घटना में आरिफ के किसी करीबी का हाथ होने का शक है। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि आरिफ पिछले दिनों जब प्रचार के लिए बुढ़ाना गये थे तो कुछ लोगों ने उन्हें चुनाव नहीं लड़ने के लिए कहा था और बात नहीं मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

loading...
शेयर करें