जमील बहाएंगे विकास की गंगा

0
सिद्धार्थनगर। मो०जमील सिद्दीकी को सिद्धार्थनगर जिले की शोहरतगढ़ विधान सभा से बसपा प्रत्याशी घोषित किये जाने से कार्यकर्ताओं व समर्थकों के चेहरे खिल उठे। लोगों के उत्साह का कोई ठिकाना नहीं रहा।क्षेत्र में जगह-जगह पर  कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ मिठाइयां बांटी बल्कि एक दूसरे को शुभकामना देते हुए जी जान से चुनाव में डट जाने की रणनीति पर भी चर्चा की।यही नहीं बसपा मुखिया बहन मायावती को मो0 जमील सिद्दीकी जैसे सुयोग्य और कर्मठ नेता को प्रत्याशी बनाये जाने पर  बधाई भी दी।
मो०जमील सिद्दीकी

मो०जमील सिद्दीकी सिद्धार्थनगर जिले  बसपा प्रत्याशी घोषित

शोहरतगढ़ विधान सभा अध्यक्ष हरिराम गौतम ने कहा कि मो०जमील सिद्दीकी जैसे कर्मठ, ईमानदार और विकास पुरूष को पार्टी का प्रत्याशी बनाकर क्षेत्र का सम्मान किया गया है।उन्होंने कहा कि मो०जमील सिद्दीकी के चुनाव जीतने के पश्चात विकास की ऐसी गंगा बहेगी कि  शोहरतगढ़ विधान सभा क्षेत्र की तस्वीर ही बदल जायेगी।बसपा नेता होली प्रसाद गौतम ने कहा कि मो0 जमील सिद्दीकी से बेहतर प्रत्याशी कोई दूसरा नहीं हो सकता।
उनमे नेतृत्व क्षमता है और विकास करने की ललक भी। नवाब खां ने जमील सिद्दीकी को प्रत्याशी बनाये जाने पर बहनजी के निर्णय की खुब प्रशंशा की है। क्षेत्र की जनता को भी बहनजी के इस फैसले का बेसब्री से इंतजार था।बहन जी द्वारा जमील भाई को प्रत्याशी घोषित किये जाने की खबर मिलते ही जनता के बीच भी खुशी की लहर दौड़ गयी है। जगह जगह पर मिठाइयां बाँटने का क्रम देर शाम तक चलता रहा।

नवाब खां ने किया बहनजी की प्रशंशा

बसपाईयों ने क्षेत्र के शोहरतगढ़,वानगंगा,गड़ाकुल, चिल्हिया,खुनुआ,गौरा ,पल्टादेवी पकड़ी बाजार,महला चौराहा आदि स्थानों पर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।विस क्षेत्र महासचिव सजाउद्दीन उर्फ अन्नू,रामचंद्र पासवान, मजहर सिद्दीकी,संतोष पासवान, मो०जहीर सिद्दीकी, ओमप्रकाश आजाद,हमीदुल्लाह,लइब खां,रिंकू श्रीवास्तव, मुश्ताक अहमद,वंशराज,होली प्रसाद, अनिल कुमार अग्रहरि आदि बसपा कार्यकर्ताओं ने भी खुशी का इजहार करते हुए बधाई दी।
loading...
शेयर करें