मौत से पहले का यह खौफनाक वीडियो हो रहा वायरल

0

जयपुर। राजस्थान के कोटा में स्थित कोचिंग सेंटर अब मौत का सेंटर बनता जा रहा है। यहाँ के कोचिंग सेंटर में हर रोज सैकड़ो बच्चे अपने सुनहरे भविष्य के लिए आतें हैं। मां-बाप के पैसे, उनकी उम्मीदें, अपनी नाकामी सबके बोझ तले दबे बच्चे मौत का रास्ता चुनने को मजबूर हो जा रहें हैं। हाल ही में एक और लड़के ने मौत का रास्ता चुना और मरने से पहले उसने एक मोबाइल वीडियो बनाया।

मोबाइल वीडियो

मोबाइल वीडियो बेटे ने दिया अपने मां-बाप को आखिरी संदेश

इस मोबाइल वीडियो में उसने अपने घरवालों को आखिरी संदेश दिया। मोबाइल वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद उसने नदी में कूद कर अपनी जान दे दी। एक नौजवान लड़के की आखिरी वीडियो की ये कहानी देख रूह कांप जाएगी।।

इस मोबाइल वीडियो में उसने कहा कि ‘मम्मी पापा.. AM SORRY…मैं अब जीना नहीं चाहता। छोटू का ख्लाल रखना उसे अच्छे से पढ़ाना लिखाना। वो आपके हर उस सपने को पूरा करेगा जिसे मैं पूरा नही कर पाया। माफ़ी मांगते हुए उसने कहा कि मम्मी पापा मुझे माफ कर देना। पापा आपने हर कदम पर मेरा साथ दिया है। मेरी गलतियों को नजरअंदाज किया है। मम्मी आपने हमेशा बहुत प्यार किया है। लेकिन, मैं आप लोगों के सपनों को पूरा नहीं कर पाया। इसलिए मैं जीना नहीं चाहता।

यह वीडियो बिहार के रहने वाले एक छात्र की है जो कोटा में मेडिकल एग्जाम की तैयारी कर रहा था। परीक्षाओं में लगातार मिल रही असफलताओं से निराश होकर इस छात्र ने अपने जीवन से मुह मोड़ लिया।

लेकिन अपनी मौत से पहले इस लड़के ने जिस तरह से वीडियो बनाकर अपने दिल का दर्द बयां किया उससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस वक़्त वो किस मनोस्थिति से गुजर रहा होगा। इसलिए अपने बच्चों पर जरुरत से ज्यादा उम्मीदों का बोझ न डालें और उनसे बात कर उनकी ख्वाहिशों को समझे।

 

 

loading...
शेयर करें