जब एक-दूसरे से टकरा गईं 62 गाडि़यां, देखें वीडियो

0

यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहरे के कारण 62 गाडिय़ां एक-दूसरे से टकरा गईं। इन हादसों में बच्‍चे समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 60 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

यमुना एक्सप्रेस वे

यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा

अलीगढ़ के पास रबूपुरा के फलैंदा गांव के पास जीरो प्वाइंट और इससे 27 किलोमीटर दूरी पर यह हादसा हुआ। घने कोहरे के कारण एक के बाद एक करीब 60 गाडिय़ां आपस में टकरा गईं। जबकि जीरो प्वाइंट पर भी दो गाडिय़ां एक-दूसरे में टकरा गई। जीरो प्‍वाइंट से 27 किलोमीटर दूरी पर घने कोहरे में एक कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे पीछे से आ रही गाडिय़ां टकरा गईं।

हादसे में घायल गीता (57) पत्नी लक्ष्मी नारायण निवासी दिल्ली की मौत हो गई। वहीं जीरो प्वाइंट पर हुए सड़क हादसे में जितेंद्र शर्मा की ईको कार में विपरीत दिशा में आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक बच्‍चे की मौत हो गई।

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे का एक वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल हुआ है। इसे देखकर साफ समझ आ रहा है कि हादसा कितना भयावह रहा होगा। वीडियो में सड़क पर एक-दूसरे में घुसी गाडि़यों की कतार दिख रही है। यहां भी इस वीडियो को बस एक क्लिक पर देख सकते हैं।

कोहरे का असर

घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर विजिबिलिटी काफी कम थी, इसी वजह से यह हादसा हुआ। घने कोहरे की वजह से दिल्ली तथा पास के क्षेत्र में विजिबिलिटी 175 से 200 मीटर तक रही। कोहरे की वजह से दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 15 फ्लाइट देरी से रवाना हुई।

loading...
शेयर करें