बदमाशों ने पूरी रात मचाया तांडव, DIG के घर, बस में की लूटपाट, मां-बेटी से रेप की आशंका

1

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ में हाइवे पर बदमाशों ने जमकर कहर बरपाया। घटना शनिवार देर रात की है। राजधानी दिल्ली से करीब 100 किलोमीटर की दूरी पर स्थित टप्पल थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पहले एक फार्म हाउस में लूटपाट की फिर यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस यात्रियों को निशाना बनाया। इसके बाद भी वो शांत नहीं हुए और मां-बेटी के साथ रेप और मारपीट भी की। हालांकि अभी रेप की पुष्टि नहीं हुई।

यमुना एक्सप्रेस-वे

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों ने मचाया तांडव, एक को मारी गोली

आधा दर्जन से ज्‍यादा हथियारबंद बदमाशों ने पहले यमुना एक्सप्रेस-वे से सटे जिकरपुर के एक फार्म हाउस में हमला बोला। ये फार्म हाउस हिमाचल के रिटायर्ड डीआईजी का है और यहां केयरटेकर का परिवार रहता है। बदमाशों ने इस परिवार को बंधक बनाया और उनके साथ मारपीट की। केयरटेकर का आरोप है कि उसकी पत्नी और 18 साल की बेटी के साथ बदमाशों ने गैंगरेप किया है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें : यूपी इलेक्शन 2017 : देखें बीजेपी उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट

यहां से जाते समय बदमाश यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा की ओर बढ़े। वहां उन्हें आनंद विहार, दिल्ली से लखनऊ जा रही यूपी रोडवेज की स्लीपर बस खड़ी मिल गई। बस का टायर पंक्चर हो गया था, जिसे बदला जा रहा था।

बदमाशों ने यात्रियों से लूटपाट शुरू कर दी। दर्जन भर से ज्यादा यात्रियों को लूटा। इस दौरान विरोध करने पर यात्री राजू व पूर्ण निवासी खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद को गोली मार दी। बदमाशों ने अनंतनाग में तैनात सेना के जवान विवेक यादव को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। इसी बीच खबर पर सबसे पहले नौहझील थाने का दरोगा पहुंचा। वह हाईवे पर खड़े होकर पूछताछ कर रहा था, तभी एक वाहन की चपेट में आने से दरोगा व सिपाही जख्मी हो गए।

सूचना पर आईजी आगरा जोन सुजीत पांडेय, एसएसपी राजेश पांडेय, एसपी देहात संकल्प शर्मा, सीओ ओपी सिंह, इंस्पेक्टर टप्पल, फॉरेंसिक टीम, फील्ड यूनिट आदि पहुंच गई। घंटों की जांच पड़ताल के बाद दोनों घटनाओं में डकैती के दो मुकदमे दर्ज किए गए। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।

एक ही गिरोह ने दोनों वारदातें को अंजाम दिया। शुरुआती सूचना में गैंगरेप की बात आई थी। हालांकि महिला और लड़की ने इस घटना से इनकार किया है। चूंकि उनके साथ बेरहमी से मारपीट हुई है, इसलिए मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें

1 टिप्पणी