पुलकित की पत्नी श्वेता ने तोड़ी चुप्पी, यामी गौतम को लेकर किया बड़ा खुलासा

0

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में एक नई जोड़ी खूब सुर्खियां बटोर रही है। यह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि यामी गौतम और पुलकित सम्राट की हैं। दोनों अपनी नई जिंदगी कि शुरुआत बहुत जल्द शुरू करने वाले हैं। वही दूसरी ओर पुलकित कि पत्नी श्वेता रोहिना ने एक खुलासा किया हैं। उन्होंने कहा कि यामी गौतम कि वजह से मेरा और पुलकित का रिश्ता टूटा हैं।

यह भी पढ़ें : दिव्यांका और विवेक विदेश में मनाएंगे अपना रोमांटिक हनीमून

यामी गौतम

यामी गौतम की वजह से पुलकित और श्वेता का रिश्ता टूटा

आपको बता दे कि श्वेता रोहिना पुलकित कि पत्नी है और अभी इनका रिश्ता टूटा हैं हालांकि अभी पुलकित ने श्वेता रोहिना को तलाक नहीं दिया हैं। वही दूसरी ओर यामी इस बात से परेशान हैं कि मेरी वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में मेरा नाम ख़राब हो रहा है। पुलकित और श्वेता के अलग होने का कारण मेरा हाथ है बल्कि यह झूठ हैं। सूत्रों कि माने तो यामी-पुलकित अपने रिश्ते को नया नाम देना चाहते हैं। पिछले दिनों यामी के कहने पर पुलकित ने उन्हें अपने परिवार से मिलवाया था।

यामी को थप्पड़ मारने वाली थीं श्वेता

श्वेता एक बार यामी से इतना गुस्सा हो गईं थी कि वह यामी को सरेआम थप्पड़ जड़ने वाली थी। दरअसल, फिल्म सनम रे की शूटिंग जब शिमला में हो रही थी तो पुलकित सम्राट के साथ उनकी वाइफ श्वेता भी वहां गईं थी। वहां जाकर ही श्वेता ने देखा की यामी और पुलकित के बीच कुछ तो गड़बड़ है। यहां तक यह तीनों लोग जिम भी साथ में किया करते थे। एक बार जिम में ही श्वेता ने यामी से इस रिश्ते के बारे में पुछना चाहा तो यामी ने बोला था कि क्या मैं तुमसे तुम्हारा पति छीन रही हूं।

loading...
शेयर करें