फिर पाकिस्तान ने दिखाई अपनी औकात – सीमा पर की गोलाबारी, 2 नागरिकों की मौत

0

कश्मीर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन सीमा पर हमले कर रहा है। एक बार फिर पाकिस्‍तानी सेना ने युद्धविराम का उल्‍लंघन करते हुए नियंत्रण रेखा पर पुंछ सेक्‍टर में अंधाधुंध फायरिंग शुरू की दी। जिसमें दो नागरिकों की मौत हो गए और दो लोग घायल भी हुए। ये सभी लोग एक ही परिवार के थे।

युद्धविराम का उल्‍लंघन

बिना किसी कारणवश भारतीय ठिकानों पर गोलीबारी और गोलाबारी शुरू कर दी

पुलिस के मुताबिक, मारे गए लोगों में एक छुट्टी पर चल रहा (ऑफ ड्यूटी) जवान और उसकी पत्नी शामिल हैं। युद्धविराम का उल्‍लंघन में उनके दो बच्चे घायल हो गए। उन्होंने बताया, एलओसी पर गुलपुर क्षेत्र में उनके घर पर सीमा पार से फेंका गया गोला उनके घर पर जा गिरा। रक्षा सूत्रों के अनुसार, शनिवार सुबह गुलपुर में पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी कारणवश भारतीय ठिकानों पर गोलीबारी और गोलाबारी शुरू कर दी।

यह गोलीबारी सुबह 6.30 बजे शुरू हुई और अभी भी जारी है

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने बताया, यह गोलीबारी सुबह 6.30 बजे शुरू हुई और अभी भी जारी है। हमारी सेनाएं इसका मुहंतोड़ जवाब दे रही हैं। ये घटनाएं ऐसे वक्‍त हुई हैं जब जी-20 शिखर सम्‍मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान आधारित आतंकी संगठनों लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद का नाम लेते हुए और पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि कुछ देश राजनीतिक लक्ष्यों को हासिल करने के लिए आतंकवाद का एक हथियार के तौर पर इस्तेमाल करते हैं।

loading...
शेयर करें