OMG : शादी के लिए लड़के ने किया मना, फिर लड़की ने उठाया ऐसा कदम जानकर हैरान हो जायेंगे आप

0

नोएडा। कहते हैं कि इंसान प्यार में पागल हो जाता है। लेकिन क्या इतने भी पागल हो जाते हैं कि अपने ही प्रेमी को ब्लैकमेल करने लगते हैं। फिर उसे प्यार नहीं बल्कि एक शौदा माना जाने लगता है। ठीक ऐसा ही घटना नोएडा का सामने आया है जहां चार साल से चले प्रेम प्रसंग के बाद युवक ने जब युवती से शादी के लिए मना कर दिया। फिर जो हुआ उसे जानकर आप किसी लड़की से प्यार करना तो दूर आपको प्यार से ही नफरत हो जायेगा। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

युवक ने जब युवती

युवक ने जब युवती से शादी के लिए किया इंकार

दरअसल जब युवक ने लड़की से शादी करने से इंकार किया तो, इसपर युवती ने प्रेमी के बड़े भाई को मैसेज कर दिया। जिसमे लिखा कि उनकी पत्नी का संबंध उसके छोटे भाई से है। इतना ही नहीं उनका बेटा भी छोटे भाई का है। इसके बाद युवती ने कुछ बनावटी फोटो फेसबुक पर भेज दी। इसके बाद युवती ने ब्रेकअप के एवज में अपने आठ लाख रुपए न देने की बात कही और ये धमकी दी कि अगर पैसा नहीं दिया तो बच्चे का अपहरण करवा देगी। जिसके बाद पीडि़त ने कोतवाली सेक्टर-49 थाने में युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता देवरिया का रहना वाला है जो सेक्टर-49 में रहता है। वह नोएडा की एक आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। एफआईआर में उन्होंने कहा है कि पहले वह दिल्ली के द्वारिका अपनी पत्नी, बेटे और चचेरे भाई के साथ रहता था। भाई भी एक कंपनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। तभी सागरपुर दिल्ली की रहने वाली एक युवती से भाई को प्यार हो गया ये प्रेम प्रसंग चार साल से चल रहा था।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसे फरवरी के महीने में फेसबुक पर एक युवती का मैसेज आया। जिसमे युवती ने लिखा कि तुम्हारी पत्नी का संबंध छोटे भाई से है। और वो बच्चा भी तुम्हारे छोटे भाई का है। अगर सच्चाई जानना चाहते हो तो इसकी जांच करवा लो। कंप्यूटर से बनाई हुई कुछ तस्वीर भी युवती ने फेसबुक पर भेजी। कुछ दिन बाद प्रेमी के भाई की पत्नी के पास भी मैसेज आया, जिसमें युवती ने आपत्ति जनक बातें लिखी थी। तब प्रेमी के भाई ने प्रेमी से इस बारे में पूछताछ की तो पता चला कि युवती छोटे भाई से शादी करना चाहती है।

लेकिन प्रेमी उस लड़की से शादी नहीं करना चाहता। जिसके बाद युवती को लग रहा है कि उसके प्रेमी के भाई की पत्नी के चलते वह शादी से इनकार कर ब्रेकअप कर लिया। अब युवती ब्रेकअप करने की एवज में आठ लाख रुपए देने की मांग कर रही है। रुपए न देने पर राकेश के बेटे का अपहरण करने को कहा है। राकेश ने कोतवाली सेक्टर-49 में मामले की एफआईआर दर्ज कराते हुए परिवार के रक्षा की मांग की है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें