युवती के साथ रेप की कोशिश करने में दो लोग धरे गए

0

हैदराबाद। हैदराबाद में कैब ड्राइवर और उसके एक दोस्त ने युवती के साथ रेप की कोशिश की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती के साथ रेप की कोशिश

युवती के साथ रेप की कोशिश पड़ी महंगी

युवती के साथ रेप की कोशिश की घटना हैदराबाद के रचकोंडा इलाके की है। पीड़ित युवती हाई-टेक सिटी स्थित एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती है। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार के दिन युवती विजयवाड़ा जाने के लिए एलबी नगर चौराहे पर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान कैब ड्राइवर महेश ने युवती को विजयवाड़ा छोड़ने की बात कही।

बचकर पहुंची पुलिस के पास

कार में एक और युवक (निकोलस) सवार था। ड्राइवर महेश के इरादों से अनजान युवती विजयवाड़ा जाने के लिए कैब में बैठ गई। पठांगी टोल गेट पार करते ही महेश और निकोलस ने युवती के साथ रेप करने की कोशिश की। किसी तरह युवती दोनों आरोपियों के चंगुल से भाग निकली और पुलिस के पास पहुंची।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

रचकोंडा पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन आरोपियों की तलाश में एक स्पेशल टीम गठित की। जिसके बाद जल्द ही पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

loading...
शेयर करें