प्रेमी की बजाय किसी और से हुई शादी तो लड़की ने उठाया ऐसा कदम, दुनिया चौंक पड़ी

0

रामनगर। ग्राम देवलाड़ में मायके से नवविवाहिता युवती घर से अपने प्रेमी के साथ जंगल भाग गयी और वहां जाकर दोनों ने जहर खा लिया। जब उन दोनों को संयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। कुछ देर बाद युवती ने भी दम तोड़ दिया।

युवती ने खाया जहर

युवती ने खाया जहर, हालत बिगड़ती देख चिकित्सकों ने रेफर कर दिया

मामला पौड़ी के थाना धूमाकोट के ग्राम देवलाड़ का है जहां ममता (21) की शादी पिछले आठ मई को धूमाकोट के पुलटांडा गांव निवासी रणवीर से हुई थी। शादी के 10 दिन पहले ममता अपने मायके आई थी। मंगलवार को उसे अपने ससुराल जाना था लेकिन सोमवार को ही अचानक ममता घर से गायब हो गयी।

परिजनों ने कई जगह तलाशा। दोपहर में पिता जगत सिंह ने उसकी गुमशुदगी की तहरीर थाना धूमाकोट में दी। शाम को एक बस चालक ने युवती व उसके प्रेमी रामनगर के पीरूमदारा निवासी प्रमोद (24) को बेहोशी की हालत में कलखोड़िया बस स्टॉप के समीप पड़ा देखा तो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धूमाकोट ले गया।

जब लोगों से पूछताछ की उसके बाद पता चला कि उन दोनों ने जहर खा लिया था। हालत बिगडऩे पर दोनों को देर रात रामनगर संयुक्त चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्रमोद को मृत घोषित कर दिया, जबकि युवती की हालत बिगड़ती देख रेफर कर दिया। लेकिन कुछ देर बाद ही युवती ने दम तोड़ दिया।

loading...
शेयर करें