आईपीएल में दो हफ्तों तक नजर नहीं आएंगे युवराज सिंह

0

युवराज सिंहहैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद के हरफनमौला युवराज सिंह इंडियन प्रीमियर लीग में पहले दो सप्ताह नहीं खेल सकेंगे चूंकि वह अभी तक टी20 विश्व कप के दौरान लगी चोट से उबर नहीं सके हैं।

युवराज सिंह बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टाम मूडी ने कहा कि युवराज दो सप्ताह तक नहीं खेल सकेगा। हमें नहीं पता कि उसकी चोट कब तक ठीक होगी। उन्होंने कहा कि युवराज सिंह जैसा खिलाड़ी किसी भी टीम के लिये काफी अहम है। वह बल्ले से ही मैच विनर नहीं है बल्कि बीच के ओवरों में उपयोगी गेंदबाज भी है। नीलामी के समय ही हमें पता था कि हमें अपना मध्यक्रम मजबूत बनाना है। इसीलिये हमने युवराज और दीपक हुड्डा को चुना था।

युवराज को आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप में करो या मरो के मैच में बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी थी। आपको बता दें कि आज ही आईपीएल की ओपेनिंग सेरेमनी है जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ, रैपर हनी सिंह और अभिनेता रनवीर सिंह परफॉर्म करते नजर आएंगे।  अमेरिकी पॉप स्टार क्रिस ब्राउन भारत में पहली बार परफॉर्म करेंगे। इसका प्रसारण सोनी मैक्स और सोनी सिक्स पर शाम 7.30 से किया जाएगा।

आईपीएल सीजन 9 का पहला मुकाबला कल यानि 9 अप्रैल को मुंबई इंडियन्स और नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच मुंबई में खेला जाएगा। राइजिंग पुणे के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। जबकि दूसरा मुकाबला 10 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच होगा।

आईपीएल के लीग मैच में कुल 56 मुकाबले खेले जाएंगे। इसके बाद प्ले ऑफ शुरू होगा। प्ले ऑफ 24, 25 और 27 मई को खेला जाएगा। 29 मई को आईपीएल का फाइनल मुकाबला मुंबई में खेला जाएगा।

loading...
शेयर करें