#IPL10 : युवराज के इस तेज शॉट से फूट सकता था विजय का सिर

0

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 10 में बेशक सनराइजर्स हैदराबाद कोलकाता नाइट राइडर्स से हार गई हो लेकिन हैदराबाद के खिलाड़ियों ने यह मैच जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इसी क्रम में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नंबर जोड़ रहे युवराज सिंह ने एक ऐसा शॉट खेला जिससे उनके साथ विजय शंकर का सिर फूटने से बच गया।

युवराज सिंह ने पीयूष चावला के ओवर में मारा था शॉट

बताते चलें, हैदराबाद ने बुधवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए एलिमिनेटर मैच में निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 128 बनाए थे। इसके जवाब में नाइटराइडर्स को 6 ओवर में 48 रन का लक्ष्य मिला, जो नाइटराइडर्स ने 4 गेंदे शेष रहते ही हासिल कर लिया।

युवराज सिंह

वहीं, हैदराबाद के लिए रन जुटाने में लगे युवी ने एक ऐसा शॉट खेला, जो उनके साथी विजय शंकर के लिए जानलेवा हो सकता था। दरअसल, 15वें ओवर में पीयूष चावला बॉलिंग करने आए थे। युवराज ने पीयूष द्वारा फेंकी गई बॉल पर युवराज ने सीधा शॉट मारा। शॉट पड़ते ही यह गेंद विजय शंकर के कान के पास से सीटियां बचाते हुए गुजरी।

जब यह वाक्या हुआ तब विजय हेलमेट नहीं पहने थे। अगर विजय शंकर कुछ सेकंड्स की देरी करते तो मैदान पर रक बड़ा हादसा हो सकता था जिससे कोई भी अनहोनी हो सकती थी। अगर विजय ने नीचे झुकने में थोड़ी सी भी देर की होती तो उनके साथ कुछ भी हो सकता था। इससे शंकर का सिर भी फूट सकता था।

loading...
शेयर करें